विज्ञापन

मोहम्मद आमिर के सामने किसी की एक न चली, कहर बरपाती गेंदबाजी से दुनिया को चौंकाया, VIDEO

Mohammad Amir Brilliant bowling: द हंड्रेड मेंस कंपटीशन के पहले ही मुकाबले में मोहम्मद आमिर की धारधार गेंदबाजी देखने को मिली है.

मोहम्मद आमिर के सामने किसी की एक न चली, कहर बरपाती गेंदबाजी से दुनिया को चौंकाया, VIDEO
Mohammad Amir

Mohammad Amir Brilliant bowling: द हंड्रेड मेंस कंपटीशन का पहला मुकाबला 23 जुलाई को बर्मिंघम फीनिक्स और ओवल इनविंसिबल्स के बीच खेला गया. इस मैच में जरुर इनविंसिबल्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जम्पा को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया, लेकिन पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की भी जितनी सराहना की जाए, उतनी कम है. 

32 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पिछले मुकाबले में बर्मिंघम फीनिक्स एक खिलाफ कुल 15 गेंदे डाली. इस बीच 10 डॉट बॉल डालते हुए महज 7 रन खर्च कर 2 सफलता प्राप्त की. उनके शिकार विपक्षी टीम के कप्तान मोईन अली समेत मध्यक्रम के बल्लेबाज डैन मूसली बने. अली को उन्होंने मलान, जबकि मूसली को जम्पा के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

ओवल इनविंसिबल्स को मिली जीत

बात करें मैच के बारे में तो द ओवल में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बर्मिंघम फीनिक्स की टीम 81 गेंद में ही 89 रन पर ढेर हो गई. टीम के लिए पारी का आगाज करते उए सर्वोच्च स्कोरर ऋषि पटेल रहे. पटेल ने 1 चौका और 1 छक्का की मदद से 25 रन बनाए. उनके अलावा बेनी हॉवेल 13 गेंद में 24 और जेकब बेथेल 20 गेंद में 22 रन का योगदान देने में कामयाब रहे. 

90 रन के मिले लक्ष्य को इनविंसिबल्स की टीम ने 69 गेंद में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कैप्टन सैम बिलिंग्स ने 28 गेंद में 31 रन की सर्वाधिक नाबाद पारी खेली. उनके अलावा तवांडा मुयेये ने 14 गेंद में 23 और डेविड मलान ने पारी का आगाज करते हुए 22 गेंद में नाबाद 24 रन का योगदान दिया.  

यह भी पढ़ें- VIDEO: भारत की 'लेडी सहवाग' ने छक्के-चौकों की कर दी बारिश, 13 गेंद में पूरा किया अर्धशतक, जानें कैसे


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान रॉयल्स को कैसे चैंपियन बनाएंगे राहुल द्रविड़? जानें उनकी पहली चुनौती
मोहम्मद आमिर के सामने किसी की एक न चली, कहर बरपाती गेंदबाजी से दुनिया को चौंकाया, VIDEO
Rinku Singh big Statement Rohit Bhai came to me and made me understand T20 World Cup 2024
Next Article
''तुम अभी बहुत'', रिंकू सिंह का खुलासा, रोहित शर्मा से मिला था 'गुरु ज्ञान', बताई वर्ल्ड कप की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com