MI vs KKR: मुंबई इंडियंस से जीती हुई बाजी हारी केकेआऱ तो शाहरूख खान भड़के, KKR फैन्स से मांगी माफी

KKR vs MI: रोमांचक मैच में केकेआर को मुंबई इंडियंस (MI vs KKR) ने 10 रन से हरा दिया. एक समय केकेआर मैच में पूरी तरह से हावी थी लेकिन राहुल चाहर ने 4 विकेट लेकर केकेआर की टीम को हार के दरवाजे पर पहुंचा दिया

MI vs KKR: मुंबई इंडियंस से जीती हुई बाजी हारी केकेआऱ तो शाहरूख खान भड़के, KKR फैन्स से मांगी माफी

शाहरूख खान ने फैन्स ने मांगी माफी

KKR vs MI: रोमांचक मैच में केकेआर को मुंबई इंडियंस (MI vs KKR) ने 10 रन से हरा दिया. एक समय केकेआर मैच में पूरी तरह से हावी थी लेकिन राहुल चाहर ने 4 विकेट लेकर केकेआर की टीम को हार के दरवाजे पर पहुंचा दिया. फिर आखिर में जसप्रीत बुमराह और बोल्ट ने कसी हुई गेंदबाजी कर हारी हुई बाजी को जीत में बदल दिया. केकेआर की टीम आखिरी ओवर में 15 रन नहीं बना सकी और 10 रन से जीती हुई बाजी हार गई. मैच के बाद टीम का मालिक शाहरूख खान  (Shahrukh Khan) ने ट्वीट कर केकेआऱ के फैन्स से माफी मांही. शाहरूख ने ट्वीट किया और लिखा, 'सिर्फ इतना कह सकता हूं, बेहद ही खराब परफॉर्मेंस, केकेआऱ के फैन्स से माफी मांगता हूं.'.. शाहरूख का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, चोट के कारण बेन स्टोक्स IPL 2021 से बाहर

केकेआर को आखिरी पांच ओवरों में जीत के लिए 31 रन चाहिये थे और छह विकेट बचे हुए थे लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने उनके जबड़े से जीत को छीन लिया. राहुल ने चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट लिये तो वहीं कृणाल ने चार ओवर में सिर्फ 13 रन खर्चकर एक विकेट चटकाया. ट्रेंट बोल्ट ने भी आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर दो विकेट चटकाये. उन्होंने चार ओवर में 27 रन दिये.

आंद्रे रसेल के आखिरी ओवरों में पांच विकेट लिये जिससे मुंबई इंडियन्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 152 रन पर ऑल आउट हो गयी. नीतिश राणा और शुभमन गिल की पहले विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी के बाद भी केकेआर की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी.

MI vs KKR: सूर्यकुमार यादव के 99 मीटर लंबे छक्के को देखकर उछल पड़े हार्दिक पंड़या, दिया ऐसा एक्सप्रेशन, देखें Video


लक्ष्य का पीछा करते हुए शुभमन गिल और नितिश राणा ने केकेआर को शानदार शुरूआत दिलायी और एक समय ऐसा लग रहा था कि आसानी से केकेआर यह मैच जीत जाएगी लेकन राहुल चाहर की फिरकी ने कहर बरपाया और 4 विकेट लेकर केकेआर को हार के दरवाजे पर पहुंचा दिया. (भाषा से इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com