प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स ने चुन लिया अपना कप्तान, इस खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान

IPL 2022: पंजाब किंग्स (Punjab Kings New Captain) ने अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) अब नए सीजन में पंजाब की कप्तानी करेंगे.

प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स ने चुन लिया अपना कप्तान, इस खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान

प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स की कप्तानी मयंक करेंगे

खास बातें

  • मयंक अग्रवाल बने पंजाब किंग्स के कप्तान
  • पंजाब किंग्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी
  • पिछले सीजन में केएल राहुल थे पंजाब के कप्तान

IPL 2022: पंजाब किंग्स (Punjab Kings New Captain) ने अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) अब नए सीजन में पंजाब की कप्तानी करेंगे. बता दें कि मयंक को पंजाब ने रिटेंशन पॉलिसी के तहत टीम में रिटेन किया था. मयंक 2018 से पंजाब किंग्स का अभिन्न हिस्सा रहे हैं, उन्होंने टीम के उप-कप्तान के रूप में काम किया है और पिछले सीजन में टीम की कप्तानी भी कुछ मैचों में की थी.  पंजाब किंग्स ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर ट्वीट करके की है. पंजाब के फैन्स मयंक के कप्तान बनने पर काफी खुश हैं. 

सर जडेजा ने 'आंखें मटकाते' हुए की बात, इरफान पठान ने लिए मजे, 'बापू आईड्रॉप चाहिए', मिला ऐसा जवाब

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayanak Agarwal) ने कहा, "मैं 2018 से पंजाब किंग्स में हूं और मुझे इस शानदार टीम का प्रतिनिधित्व करने में बहुत गर्व है, मुझे टीम का नेतृत्व करने का मौका मिलने पर खुशी हो रही है.


अग्रवाल ने पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2021 के 12 मैचों में 441 रन बनाए थे. पंजाब ने अबतक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. अब मयंक की कप्तानी में पंजाब किंग्स आईपीएल में कमाल करने की कोशिश करेगी. बता दें कि इस बार पंजाब किंग्स ने आईपीएल ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को खरीदा है. लियाम ने 11.50 करोड़ रुपए की भारी भरकम पैसे देखकर टीम में शामिल किया है. इसके अलावा शिखर धवन भी इस बार पंजाब की ओर से खेलते दिखेंगे.

कीवी खिलाड़ी ने एक हाथ से गिरते हुए लिया 'unreal' कैच, इयान विशप भी चौंके, कहा, यह मुश्किल है..- Video

पंजाब किंग्स टीम: मयंक अग्रवाल (कप्तान), अर्शदीप सिंह, शिखर धवन, कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com