“जब तुम लंगोट में थे.. सम्मान करो”, Tendulkar के ट्वीट का ऐसा रिप्लाई देना Labuschagne को पड़ा भारी

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने 2020 में मार्नस लाबुशेन की खूब तारीफ करते हुए कहा था कि ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उन्हें अपनी याद दिलाता है.

“जब तुम लंगोट में थे.. सम्मान करो”, Tendulkar के ट्वीट का ऐसा रिप्लाई देना Labuschagne को पड़ा भारी

Marnus Labuschagne बने फैंस के गुस्से का शिकार

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के एक ट्वीट का रिप्लाई देना भारी पड़ी है. उन्हें मास्टर ब्लास्टर को जवाब देने पर फैंस के गुस्से का शिकार पड़ रहा है. महान भारतीय बल्लेबाज ने कॉमनवेल्थ खेलों (Commonwealth Games 2022) में 24 साल बाद क्रिकेट की वापसी होने पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने जा रही भारतीय महिला टीम (Indian Women Team) को शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया था. आखिरी बार राष्ट्रमंडल खेलों में 1998 में क्रिकेट (Cricket in CWGs) शामिल किया गया है. तेंदुलकर ने ट्वीट किया, "राष्ट्रमंडल खेलों में क्रिकेट को वापस देखना अद्भुत है. आशा है कि यह हमारे सुंदर खेल को नए दर्शकों तक ले जाएगा. भारतीय महिला टीम को उनके कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के अभियान के लिए शुभकामनाएं."

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लाबुशेन ने रिप्लाई दिया, "सहमत हुं सचिन. ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत भी एक अद्भुत ओपनर मैच होने जा रहा है.” और बस इस वजह से वह मुश्किल में पड़ गए.

तेंदुलकर को सिर्फ “सचिन” बुलाने की वजह से फैंस ने लाबुशेन को घेर लिया ये कह कर कि वो महान क्रिकेटर को पूरा सम्मान नहीं दे रहे हैं. यूजर्स ने लाबुशेन को तुरंत माफी मांगने और “सचिन सर” बोलने की डिमांड कर डाली. देखिए कुछ ट्वीट्स में फैंस का गुस्सा.


तेंदुलकर ने 2020 में लाबुशेन की खूब तारीफ करते हुए कहा था कि ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उन्हें अपनी याद दिलाता है. कौन सा आधुनिक समय का बल्लेबाज उन्हें अपनी याद दिलाता है पूछे जाने पर लाबुशेन को तारीफ करते हुए तेंदुलकर ने कहा था: "उनका फुटवर्क इतना सटीक है. इसलिए मैं यह कहूंगा."

उन्होंने कहा, "मैं इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच (एशेज) देख रहा था. जब स्टीव स्मिथ चोटिल हो गए, तो मैंने लाबुस्चगने की दूसरी पारी देखी. मैं अपने ससुर के साथ बैठा था. मैंने मार्नस को जोफ्रा आर्चर की दूसरी गेंद पर हिट होते देखा और उसके बाद, उन्होंने 15 मिनट तक बल्लेबाजी की, मैंने कहा, 'यह खिलाड़ी खास लग रहा है'. उसके बारे में कुछ तो है."

लाबुशेन ने इसके जवाब में कहा था कि तेंदुलकर के इन शब्दों के लिए वो आभारी हैं. लाबुशेन ने क्रिकेट.कॉम.एयू में कहा, "यह बहुत आश्चर्यजनक था,  जब मैंने इसे देखा निश्चित रूप से मुझे इसे पढ़ने के लिए जल्दी थी और मैं वास्तव में इससे प्रभावित था. उस स्तर के किसी व्यक्ति की ओर से ये अद्भुत शब्द. मैं उनके शब्दों के लिए बहुत आभारी था और वास्तव में वास्तव में उत्साहित था.”

सौरव गांगुली एक बार फिर करेंगे क्रिकेट मैदान पर वापसी, इस खास मौके पर खेलते दिखेंगे ‘दादा' 

Birmingham 2022: दूसरे दिन भारत का पूरा शेड्यूल, आज पदकों का खाता खोलेंगी मीराबाई चानू 

CWG 2022: तो इस वजह से शेफाली वर्मा स्टंपिंग होने के बावजूद आउट नहीं हुई, हैरान कर देगा कारण

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com