RCB ने राजस्थान को हराया तो लखनऊ सुपरजायंट्स का आया ऐसा रिएक्शन, फैन्स के बीच मची खलबली

IPL 2023 RCB vs RR: बता दें कि आरसीबी की जीत के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स की ओर से  एक खास ट्वीट किया है जिसकी चर्चा अब फैन्स करने लगे हैं. राजस्थान के खिलाफ आरसीबी ने शानदार जीत दर्ज की, जिसके बाद लखनऊ के ट्विटर से एक ट्वीट किया गया जिसमें झकास की इमोजी पोस्ट की गई थी

RCB ने राजस्थान को हराया तो लखनऊ सुपरजायंट्स का आया ऐसा रिएक्शन, फैन्स के बीच मची खलबली

RCB ने राजस्थान को हराया तो लखनऊ सुपरजायंट्स का आया ऐसा रिएक्शन

IPL 2023 RCB vs RR:आईपीएल 2023 के 60वें मैच में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को 112 रन से हराकर धमाका कर दिया. राजस्थान की टीम केवल 59 रन बनाकर आउट हो गई. आईपीएल के इतिहास में यह तीसरा सबसे कम स्कोर है. बता दें कि आरसीबी की जीत के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स की ओर से  एक खास ट्वीट किया है जिसकी चर्चा अब फैन्स करने लगे हैं. राजस्थान के खिलाफ आरसीबी ने शानदार जीत दर्ज की, जिसके बाद लखनऊ के ट्विटर से एक ट्वीट किया गया जिसमें झकास की इमोजी पोस्ट की गई थी. जैसे ही लखनऊ की ओर से आरसीबी के लिए ट्वीट किया गया, वैसे ही फैन्स इसको लेकर रिएक्ट करते हुए नजर आए. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि आरसीबी की जीत पर लखनऊ की ओर से इस तरह का रिएक्शन आएगा. फैन्स एक बार फिर कोहली और गंभीर को लेकर इस पर रिएक्ट करने लगे हैं. (Kohli vs Gambhir)

मैच की बात करें तो कप्तान फाफ डुप्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल के अर्धशतक के बाद वेन पार्नेल की अगुआई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के एकतरफा मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 112 रन से हरा दिया.

इस जीत से आरसीबी ने प्ले ऑफ में जगह बनाने की अपनी उम्मीदें जीवंत रखी हैं, टीम 12 मैच में 12 अंक के साथ पांचवें स्थान पर चल रही है. रॉयल्स भी 12 अंक के साथ छठे स्थान पर हैं लेकिन उसने 13 मैच खेले हैं. आरसीबी के 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम पार्नेल (10 रन पर तीन विकेट), माइकल ब्रेसवेल (16 रन पर दो विकेट) और कर्ण शर्मा (19 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने 10.3 में सिर्फ 59 रन पर ढेर हो गई.


--- ये भी पढ़ें ---

* सुनील गावस्कर ने लिया धोनी का ऑटोग्राफ, चेन्नई ने घर में खेला आईपीएल 2023 का आखिरी मैच
* CSK vs KKR: चेपॉक में मिली हार पर कप्तान धोनी का बड़ा बयान "जब हमने पहली गेंद,,,"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com