सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर लिया धोनी का ऑटोग्राफ, देखकर फैन्स की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, Video

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले के बाद सुनील गावस्कर ने धोनी का ऑटोग्राफ लिया और इस लम्हे ने लाखों करोड़ों लोगों के दिलों को जीत लिया. इसी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर लिया धोनी का ऑटोग्राफ, देखकर फैन्स की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, Video

सुनील गावस्कर ने लिया धोनी का ऑटोग्राफ, चेन्नई ने घर में खेला आईपीएल 2023 का आखिरी मैच

नई दिल्ली:

Sunil Gavaskar Took Dhoni's Autograph: चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई को हार ज़रूर मिली. लेकिन इस मैच के बाद सुनील गावस्कर ने धोनी का ऑटोग्राफ लिया और इस लम्हे ने लाखों करोड़ों लोगों के दिलों को जीत लिया. इसी की तस्वीरें सामने आई हैं. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने घरेलू मैदान पर आईपीएल 2023 सीज़न का आखिरी मुकाबला खेला . मैच में कोलकाता ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. लेकिन मैच के बाद का नज़ारा अदभुत था. जब धोनी टेनिस रैकेट के साथ टेनिस बॉल्स को फैंस की तरफ फेंकते हुए नज़र आए. धोनी ने मैदान का चक्कर लगाते हुए इन बॉल्स को फैंस की ओर फेंका. लेकिन सबसे बड़ा पल उस वक्त आया, जब महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर धोनी का ऑटोग्राफ लिया. यही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

जिस तरह से चेन्नई का क्राउड धोनी की एक झलक पाने के लिए बेताब लग रहा था, उसे देखते हुए फैंस ये भी अंदाज़ा लगा रहे हैं कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल सीज़न हो सकता है. एम ए चिदमबरम स्टेडियम पूरी तरह से पीली जर्सी में रंगा हुआ नज़र आ रहा था. 

मैच की अगर बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 144/6 रन बनाए थे. जवाब में कोलकाता ने 18.3 ओवर में ही इस टारगेट को हासिल कर लिया. कोलकाता की तरफ से कप्तान नितीश राणा ने सबसे ज़्यादा 57 रन बनाए वहीं रिंकु सिंह ने भी 54 रनों की पारी खेली. जेसन रॉय 12 रन बनाए. वहीं चेन्नई की तरफ से दीपक चाहर ने 3 विकेट चटकाए. 

इससे पहले चेन्नई के लिए सबसे ज़्यादा 48 रनों की पारी शिवम दूबे ने खेली. वहीं 30 रन डेवोन कॉनवे ने बनाए. इसकेस अलावा रवींद्र जडेजा ने भी आखिर में आकर 20 रन बनाए. केकेआर की तरफ से वरूण चक्रवर्ती और सुनील नरेन ने 2-2 विकेट चटकाए.

--- ये भी पढ़ें ---


* "...तो हम विश्व कप खेलने भारत नहीं आएंगे", पीसीबी चीफ नजम सेठी ने दी वॉर्निंग
* VIDEO: "मानो किसी पेंटर ने एकदम से खूबसूरत तस्वीर बना दी", सूर्यकुमार के इस छक्के से मास्टर ब्लास्टर भी हुए हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com