‘ऐसा लग रहा है कि भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेल रहे हैं’, Mohammad Rizwan का बयान

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने कहा, “भारत के खिलाफ खेलने में हमेशा दबाव होता है. एशिया से बाहर के क्रिकेट फैंस भी इसका इंतजार करते हैं.

‘ऐसा लग रहा है कि भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेल रहे हैं’, Mohammad Rizwan का बयान

Mohammad Rizwan

नई दिल्ली:

एशिया कप (Asia Cup 2022) में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत का दूसरी बार सामना करने को लेकर उत्साहित पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने कहा कि उनकी टीम के साथी मजाक में कह रहे है कि महाद्वीपीय टूर्नामेंट इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज (India vs Pakistan) की तरह है. भारत और पाकिस्तान टीमें अगर ‘सुपर फोर' चरण में शीर्ष पर रहती है तो दोनों का सामना अगले रविवार (11 सितंबर) को टूर्नामेंट के फाइनल (Asia Cup 2022 Final) में हो सकता है. भारत ने पिछले रविवार को पाकिस्तान (IND vs PAK) को पांच विकेट से हराया था.

रिजवान ने हांगकांग पर पाकिस्तान की 155 रन की विशाल जीत (PAK vs HK) के बाद शारजाह में कहा, “दोनों देशों के प्रशंसक अगले सप्ताह फाइनल में तीसरे मैच की उम्मीद कर रहे हैं. हमने मजाक में कहा है कि यह तीन मैचों की सीरीज (भारत और पाकिस्तान के बीच) की तरह है.”


दोनों देश राजनीतिक तनाव के कारण पिछले एक दशक से द्विपक्षीय सीरीज (India Pakistan Series) नहीं खेल रहे है ऐसे में एशिया कप और वर्ल्ड कप (World Cup) जैसे मंच पर ही दोनों का आमना सामना होता है.

भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पूर्व PAK पेसर ने अपनी टीम से किया ये खास 'डिमांड', Tweet हुआ वायरल 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिम्बाब्वे की ऐतिहासिक जीत का वो पल, विनिंग शॉट से पहले दिखा जश्न का माहौल- Video

‘सुपर फोर' को राउंड रोबिन आधार पर खेला जाएगा, जिसमें भारत और पाकिस्तान के साथ श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें हैं.

रिजवान ने कहा, “भारत के खिलाफ खेलने में हमेशा दबाव होता है. एशिया से बाहर के क्रिकेट फैंस भी इसका इंतजार करते हैं. जाहिर है कि यह हमेशा एक ‘फाइनल' जैसा होता है क्योंकि इस मैच में जुनून और भावनाएं अपने चरम पर होती है.”

उन्होंने कहा, “हमें अच्छा क्रिकेट खेलना है और फाइनल में जगह बनाना है. जाहिर है, हमें अपने क्रिकेट को मजबूत करना होगा और कड़ी मेहनत करनी होगी.”

VIDEO: हांगकांग के एहसान खान ने लिया बाबर आजम का ऐसा कैच, देखकर दंग रह गया नंबर 1 बल्लेबाज 

भारत से एक बार फिर होगा पाकिस्तान का महामुकाबला, हांगकांग पर जीत के साथ बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें