LLC 2022: यूसुफ पठान को धक्का देना पड़ा महंगा, मिचेल जॉनसन पर लगा बड़ा जुर्माना, मिली सख्त चेतावनी

LLC 2022: घटना की जांच के बाद इस लीग के आयुक्त रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने जॉनसन (Mitchell Johnson) को दंडित करने और साथ ही आधिकारिक चेतावनी देने का फैसला किया.

LLC 2022: यूसुफ पठान को धक्का देना पड़ा महंगा, मिचेल जॉनसन पर लगा बड़ा जुर्माना, मिली सख्त चेतावनी

Yusuf Pathan Mitchell Johnson Fight

नई दिल्ली:

लीजेंड लीग क्रिकेट (LLC) में विपक्षी टीम के खिलाड़ी के साथ तीखी बहस करने के कारण इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया और साथ ही चेतावनी भी दी गई है. यह घटना इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच रविवार को जोधपुर में खेले गए क्वालीफायर मैच (India Capitals vs Bhilwara Kings) के दौरान घटी, जहां जॉनसन प्रतिद्वंद्वी टीम के बल्लेबाज यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) के साथ बहस करने लगे. इस मामले में अंपायरों के हस्तक्षेप करने से पहले उन्होंने ने यूसुफ को धक्का भी दिया.

घटना की जांच के बाद इस लीग के आयुक्त रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने जॉनसन को दंडित करने और साथ ही आधिकारिक चेतावनी देने का फैसला किया.

जोधपुर में दिखा शेन वॉटसन और पठान ब्रदर्स का आतिशी अंदाज, भीलवाड़ा किंग्स को LLC के फाइनल में पहुंचाया


IND vs SA 3rd T20I: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका का आखिरी टी20, जानिए पूरी जानकारी

लीग के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमन रहेजा ने कहा, “हम इस लीग के माध्यम से गंभीर और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए यहां हैं. कल क्वालीफायर मैच के दौरान मैदान पर जो हुआ वह नहीं होना चाहिए था. किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हमने कई बार वीडियो को बारीकी से देखा है.”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि सभी को स्पष्ट संदेश मिल गया होगा कि खेल भावना सबसे महत्वपूर्ण है और इस लीग में ऐसी कोई चीज नहीं दोहराई जाएगी.”

भीलवाड़ा किंग्स ने सोमवार को एलिमिनेटर मुकाबले में गुजरात जायंट्स को 6 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई है. फाइनल (Legends League Cricket Final) बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में कैपिटल्स और किंग्स के बीच खेला जाएगा.

किसी का ध्यान नहीं गया लेकिन Suryakumar ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस मामले में सबसे आगे निकले

गुवाहाटी में पहली बार नहीं हुआ मिस-मैनेजमेंट, पिछले साल भी यही था हाल, अब असम क्रिकेट संघ से आया जवाब 

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com