IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने हैरी ब्रूक की जगह इस गेंदबाज को किया टीम में शामिल, जानिए कौन है ?

Who is Lizaad Williams Delhi Capitals for IPL 2024. दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के बाकी बचे टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड के हैरी ब्रूक के विकल्प के तौर पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लिजाड विलियम्स से अनुबंध किया है

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने हैरी ब्रूक की जगह इस गेंदबाज को किया टीम में शामिल, जानिए कौन है ?

Who is Lizaad Williams For Harry Brook in DC Team in IPL: दिल्ली की टीम में बदलाव

Lizaad Williams Delhi Capitals for IPL 2024:  दिल्ली कैपिटल्स (IPL points Table) ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में हैरी ब्रूक के विकल्प के तौर पर सोमवार को  साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज लिजाड विलियम्स (Lizaad Williams) को टीम में शामिल किया, इंग्लैंड के बल्लेबाज ब्रूक अपनी दादी के निधन के कारण टूर्नामेंट से हट गए थे. साल 2021 में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के बाद से 30 साल के विलियम्स ने दो टेस्ट, चार एकदिवसीय और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय में साउथ अफ्रीका का प्रतिनिधित्व किया है,  वह 50 लाख रुपये के आधार मूल्य पर दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे.

दिल्ली कैपिटल्स ने बयान में कहा, "दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के बाकी बचे टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड के हैरी ब्रूक के विकल्प के तौर पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लिजाड विलियम्स से अनुबंध किया है.  दिल्ली कैपिटल्स ने चार करोड़ रुपये में ब्रूक को अपने साथ जोड़ा था लेकिन फरवरी में अपनी दादी के निधन के बाद वह टूर्नामेंट से हट गए."

ये भी पढ़े-  सैम कुरेन के "Dream T20 hat-Trick" में कोहली का नाम नहीं, इन तीन बल्लेबाजों को करना चाहते हैं आउट


Who is Lizaad Williams

लिजाड विलियम्स ने अप्रैल 2022 में साउथ अफ्रीका के लिए डेब्यू किया था. उनके नाम अबतक दो टेस्ट, चार वनडे और 11 टी20इंटरनेशनल मैच दर्ज है.  2023 वनडे विश्व कप के लिए साउथ अफ्रीका की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ एक मैच खेला था. हाल ही में SA20 में जोबर्ग सुपर किंग्स के लिए 15 विकेट लिए और टूर्नमेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में चौथे नंबर पर थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विलियम्स के आने क्या दिल्ली कैपिटल्स की बदलेगी किस्मत, यह देखना दिलचस्प होगा. इस समय आईपीएल 2024 प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली आखिरी पायदान पर है. अबतक दिल्ली की टीम 5 मैचों में 4 मैच हार गई है.