अपनी पुरानी टीम KKR के खिलाफ कुलदीप यादव ने फिर ढाया कहर, दिग्गज खिलाड़ियों के उड़े होश

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने 9 विकेट खोकर 146 रन बनाए. 

अपनी पुरानी टीम KKR के खिलाफ कुलदीप यादव ने फिर ढाया कहर, दिग्गज खिलाड़ियों के उड़े होश

41वें मुकाबले में एक बार फिर कुलदीप यादव ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ शानदार खेल दिखाया है.

नई दिल्ली:

कभी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम में होते हुए ज्यादातर मैचों में बैंच पर बैठकर समय बिताने वाले कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस सीजन में पूरा बदला लेते हुए नजर आ रहे हैं. वानखेड़े में खेले जा रहे आईपीएल (IPL) के 41वें मुकाबले में एक बार  फिर कुलदीप यादव ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ शानदार खेल दिखाया है. 

यह पढ़ें- इंडियन और पाकिस्तान एक्सप्रेस के बीच रफ़्तार की टक्कर


कोलकाता के साथ दिल्ली कैपिटल्स का ये दूसरा मैच था. इससे पहले मुकाबले में कुलदीप ने अपने निर्धारित 4 ओवर में 35 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे. वो मुकाबला मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में खेला गया था. एक बार फिर  कोलकाता के खिलाफ ही कुलदीन ने अपने तीन ओवर में चार कोलकाता के खिलाड़ियों को चलता किया. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय बने उमरान मलिक, सोशल मीडिया पर हो रही मेंटोर स्टेन से तुलना, Video

इस मुकाबले में कुलदीप यादव ने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर, सुनील नारायण, बाबा इंद्रजीत और आंद्रे  रैसेल का विकेट हासिल किया. सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में वे अब सिर्फ युजवेंद्र चहल से एक विकेट पीछे है. कुलदीप को इस मैच में केव तीन ओवर ही गेंदबाजी करने का मौका मिला.   ऐसा माना जाता है कि कुलदीप यादव कोलकाता के मैनेजमेंट से खुश नहीं थे क्योंकि भारत के लिए गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज को उस टीम में प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं दिया जाता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने 9 विकेट खोकर 146 रन बनाए.