विज्ञापन

''किसी को खो दिया'', किसे खोकर गमगीन हुए कुलदीप यादव? बताया दिल का हाल

Kuldeep Yadav gave big statement: कुलदीप यादव ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न के बारे में बातचीत करते हुए कहा है कि उनके निधन के बाद मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने अपने किसी परिवार के सदस्य को खो दिया है.

''किसी को खो दिया'', किसे खोकर गमगीन हुए कुलदीप यादव? बताया दिल का हाल
Kuldeep Yadav

Kuldeep Yadav Big Statement: भारत के कलाई स्पिनर कुलदीप यादव ने खुलासा किया है कि 2 साल पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न के निधन से उन्हें लगा कि जैसे उन्होंने अपने परिवार का कोई सदस्य खो दिया, क्योंकि उनका हमेशा मानना ​​था कि उनके बीच एक मजबूत रिश्ता था. ऑस्ट्रेलिया की संक्षिप्त पारिवारिक यात्रा पर आए कुलदीप ने अपने आदर्श क्रिकेटर के घरेलू मैदान प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) का दौरा किया, जहां उन्होंने स्टेडियम के बाहर वॉर्न की प्रतिमा के साथ फोटो खिंचवाई.

कुलदीप ने कहा, ‘‘शेन वॉर्न मेरे आदर्श थे और मेरा उनके साथ बहुत गहरा रिश्ता था. जब भी मैं वॉर्न के बारे में सोचता हूं तो मैं भावुक हो जाता हूं. ऐसा लगता है जैसे मैंने अपने परिवार से किसी को खो दिया है.'' उन्होंने हालांकि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से नहीं बताया. वॉर्न का 2022 में थाईलैंड में छुट्टियां बिताने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

टी20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे कुलदीप की यह यात्रा 22 नवंबर को पर्थ में शुरू होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से कुछ महीने पहले हो रही है. उन्होंने कहा, ‘‘मैं बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का इंतजार कर रहा हूं और हम इस साल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच शानदार क्रिकेट प्रतियोगिता की उम्मीद कर रहे हैं.''

कुलदीप ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) मुख्यालय का भी दौरा किया और सीईओ निक हॉकले से ऑनलाइन बातचीत की. उन्होंने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों का भी हमेशा टीम का समर्थन करने के लिए आभार व्यक्त किया.

कुलदीप ने कहा, ‘‘दुनिया भर के भारतीय क्रिकेट प्रशंसक हमेशा टीम का समर्थन करते हैं और मुझे विश्वास है कि वे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी विशेष कर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए बड़ी संख्या में यहां आएंगे.'' बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- संन्यास की खबरों के बीच केएल राहुल का VIDEO आया सामने, यहां आग लगाने के लिए पार कर दी मेहनत की सारी हदें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rishabh Pant: 634 दिन बाद टेस्ट में वापसी कर पंत ने किया बड़ा कारनामा, 24 साल बाद भारतीय क्रिकेट में हुआ ऐसा करिश्मा
''किसी को खो दिया'', किसे खोकर गमगीन हुए कुलदीप यादव? बताया दिल का हाल
Shubman gill big statement on india vs bangladesh test series team india test squad vs bangladesh
Next Article
IND vs BAN: "पाकिस्तान में...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले शुभमन गिल के बयान ने मचा दी खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com