वर्षा प्रभावित मैच में गंभीर-मयंक के अर्धशतक के बाद चला 'चाइनामैन' कुलदीप यादव का जादू, चार विकेट लिए

वर्षा प्रभावित मैच में गंभीर-मयंक के अर्धशतक के बाद चला 'चाइनामैन' कुलदीप यादव का जादू, चार विकेट लिए

कुलदीप यादव इन दिनों जोरदार फॉर्म में चल रहे हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 200 रन तक पहुंचते-पहुंचते इंडिया ब्‍लू के पांच विकेट गिरे
  • पहले विकेट की शतकीय साझेदारी के बाद छा गए कुलदीप
  • दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में भी कुलदीप ने लिए थे 9 विकेट
ग्रेटर नोएडा.:

फॉर्म में चल रहे 'चाइनामैन' गेंदबाज कुलदीप यादव की अगुवाई में इंडिया रेड ने दलीप ट्रॉफी क्रिकेट मैच के मंगलवार को बारिश से प्रभावित खेल के दूसरे दिन इंडिया ब्लू के पांच विकेट 200 रन पर गिरा दिए. अकेले कुलदीप यादव ने चार विकेट झटके. उनकी गेंदबाजी के आगे गौतम गंभीर (77) और मयंक अग्रवाल (92) नहीं टिक सके और उनके शतक नहीं बन पाए.

ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड में पहले दिन की तरह मंगलवार का खेल भी बारिश से प्रभावित हुआ लेकिन यादव की गेंदबाजी ने समां बांध दिया. पहले दिन के खेल के 34.2 ओवरों के बाद आज गुलाबी गेंद से लाइटों की रोशनी में 27.4 ओवर फेंके जा सके.

कल अनुभवी गौतम गंभीर और युवा मयंक अग्रवाल ने नाबाद अर्धशतक जोड़कर इंडिया ब्लू को इंडिया रेड के खिलाफ दिलीप ट्राफी क्रिकेट मैच में अच्छी शुरूआत दिलाई थी लेकिन बाद में मूसलाधार बारिश के कारण दिन का खेल रद्द करना पड़ा. आज इंडिया ब्लू ने खेल शुरू होने के बाद केवल 95 रन ही जोड़े. युवराज सिंह के टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण के फैसले के बाद इंडिया रेड ने गेंदबाजी का फैसला किया था. यादव ने एक बार फिर बल्लेबाजों पर कहर ढाया और इंडिया रेड को फिर से मैच पर पकड़ बनाने का मौका दे दिया.

कल के दिन भर के 34 . 2 ओवरों में इंडिया ब्लू के कप्तान गंभीर ( नाबाद 51) और अग्रवाल (नाबाद 53) ने पहले विकेट के लिये 105 रन की साझेदारी की थी और आज यह साझेदारी 151 पर ठहर गई. पिछले सप्ताह दलीप ट्रॉफी के प्रारंभिक मैच में नौ विकेट झटकने वाले यादव आज भी छा गए.

संक्षिप्त स्कोर : इंडिया रेड के खिलाफ इंडिया ब्लू 62 ओवरों में पांच विकेट पर 200 रन. (गौतम गंभीर 77, मयंक अग्रवाल 92, कुलदीप यादव ने 4 विकेट ले कर 49 रन दिए)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com