केएल राहुल और सुंदर पर भड़के दिनेश कर्तिक, अहम कैच छोड़ने पर ऐसा कहकर लगाई क्लास

Dinesh Karthik on KL Rahul IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में भारत को 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा

केएल राहुल और सुंदर पर भड़के दिनेश कर्तिक, अहम कैच छोड़ने पर ऐसा कहकर लगाई क्लास

दिनेश कार्तिक भड़के

Dinesh Karthik on KL Rahul IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में भारत को 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत के लिए यह मैच बेहद ही करारी हाल वाला रहा. एक समय भारतीय टीम मैच को जीतने के बेहद करीब थी लेकिन केएल राहुल ने मेहदी हसन का कैच उस समय गिरा दिया जब बांग्लादेश को जीत के लिए 34 रन की दरकार थी. यदि वह कैच राहुल ले लेते तो भारत मैच जीत जाता लेकिन रहमान और हसन ने मिलकर आखिरी विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी की और टीम को शानदार जीत दिला दी. मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने कैच को लेकर अपनी राय दी और कहा कि यह कैच बिल्कुल लेना चाहिए थे. 

क्रिकबज से बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि, 'यह एक आसान कैच था. यह लिया जाना चाहिए थे. मुझे सुंदर से शिकायत है. उसे कैच लेने के लिए आना चाहिए थे. मुझे नहीं पता कि दोनों के बीच क्या  हुआ लेकिन सुंदर के लिए यह कैच लेना आसान होता. वह भी नहीं आए. उन दोनों के बीच यह तो नासमझी हुई है, वह खराब रोशनी के कारण हुई या फिर कोई और कारण था, यह तो खिलाड़ी ही बता सकता है'. 

मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने पहले शाकिबुल हसन के पांच विकेट और फिर आल राउंडर मेहदी हसन मिराज (नाबाद 38 रन) की पारी से रविवार को यहां पहले वनडे में भारत को एक विकेट से हराकर तीन मैचों की क्रिकेट श्रृंखला में 1-0 से बढ़त हासिल की. बांग्लादेश ने 40वें ओवर में अपना नौंवा विकेट 136 रन पर हसन महमूद (शून्य) के रूप में गंवा दिया था लेकिन भारतीय टीम अगले छह ओवर में अंतिम विकेट नहीं झटक सकी. इसमें मेहदी हसन (39 गेंद, चार चौके, दो छक्के) और मुस्तफिजुर रहमान (नाबाद 10 रन) के बीच अंतिम विकेट के लिये 51 रन की साझेदारी ने अहम भूमिका अदा की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi