केएल राहुल का IPL में कोई तोड़ नहीं, यकीन नहीं तो पिछले 5 सीजन का ये खास रिकॉर्ड देख लें

पिछले लगातार पांच सीजन से केएल राहुल 500 से ज्यादा रन बना रहे हैं. अभी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम प्लेऑफ में भी जाने के आसार दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में केएल राहुल इस सीजन में भी पिछली बार की तरह 600 का आंकड़ा छू सकते हैं.

केएल राहुल का IPL में कोई तोड़ नहीं, यकीन नहीं तो पिछले 5 सीजन का ये खास  रिकॉर्ड देख लें

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल ने एक और कीर्तिमान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेलते हुए अपने नाम कर लिया है. इस सीजन में भी केएल राहुल ने 500 से ज्यादा रन बना लिए हैं. इससे पहले केएल  राहुल पंजाब किंग्स के कप्तान थे और अपने रन बनाने का सिलसिला उनका पुराना चला आ रहा है. रन बनाने के मामले में केएल राहुल (KL Rahul) का काई मुकाबला नहीं. 

यह पढ़ें- आयरलैंड दौरे पर राहुल द्रविड़ की जगह VVS लक्ष्मण होंगे भारतीय टीम के कोच: एनडीटीवी के सूत्र

पिछले लगातार पांच सीजन से केएल राहुल लगातार 500 से ज्यादा रन बना रहे हैं. अभी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम प्लेऑफ में भी जाने के आसार दिखाई दे रहे हैं ऐसे में केएल राहुल इस सीजन में भी पिछली बार की तरह 600 का आंकड़ा छू सकते हैं. अगर केएल राहुल (KL Rahul) के पिछले 5 सीजन के  रनों को  देखें तो छह में से तीन सीजन में उन्होंने 600 से ज्यादा रन बनाए हैं और  इस सीजन के अभी उनको और भी कई मैच खेलने हैं. 


यह पढ़ें- युजवेंद्र चहल के Prank Video में बुरे फंसे प्रसिद्ध कृष्णा, भूल-भुलैया के टाइटल ट्रैक पर करवाया डांस, देखिए VIDEO

केएल राहुल पिछले पांच सीजन में 

  • आईपीएल 2018 में 659 रन
  • आईपीएल 2019 में 593 रन
  • आईपीएल 2020 में 670 रन
  • आईपीएल 2021 में 626 रन
  • आईपीएल 2022 में 537* रन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सीजन में केएल अभी तक 2 शतक लगा चुके हैं. 2  शतक के अलावा 3 अर्धशतकीय पारियां भी उन्होंने खेली है. कोलकाता के खिलाफ केएल राहुल ने क्विंटन डिकॉक के साथ 78 गेंदों में  शानदार शतकीय ओपनिंग साझेदारी की.