युजवेंद्र चहल के Prank Video में बुरे फंसे प्रसिद्ध कृष्णा, भूल-भुलैया के टाइटल ट्रैक पर करवाया डांस, देखिए VIDEO

इस प्रैंक वीडियो में ये तीनों खिलाड़ी किसी दूसरे कमरे में बैठ वीडियो प्रोड्यूसर को अलग-अलग एक्ट करने की सलाह दे रहे हैं

युजवेंद्र चहल के Prank Video में बुरे फंसे प्रसिद्ध कृष्णा, भूल-भुलैया के टाइटल ट्रैक पर करवाया डांस, देखिए VIDEO

कृष्णा ने हिंदी फिल्म भूल भुलैया के टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म किया

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 में अगर कोई टीम अपने फैंस को सबसे ज्यादा खुश करने में सफल रही तो वो टीम है राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals). अभी तक आरआर अपने कुल 13 में से 8 मुकाबले जीतकर 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद है. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के आ जाने से इस टीम की मौज मस्ती और भी बढ़ गई है. 

यह पढ़ें- अब उमरान मलिक ने तोड़ा जसप्रीत बुमराह और आरपी सिंह का रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में भी लगाई बड़ी छलांग

युजवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal), देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) और केसी करियप्पा ने मिलकर एक प्रैंक वीडियो में टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के जमकर मजे लिए. इस प्रैंक वीडियो में ये तीनों खिलाड़ी किसी दूसरे कमरे में बैठ वीडियो प्रोड्यूसर को अलग-अलग एक्टिविटी करने की सलाह दे रहे हैं और पूरा वीडियो देख कर मजे रहे हैं. 


तीनों ने प्रसिद्ध के लिए एक नकली फोटोशूट करवाया और उसे हिंदी फिल्म भूल भुलैया के टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म किया. चहल, पडिक्कल और करियप्पा ने भी कंटेंट टीम को कई रीटेक लेने के निर्देश दिए. दरअसल इस वीडियो में एक वीडियो टीम कृष्णा के साथ कुछ शूट कर रहे हैं इस दौरान कृष्णा को काफी परेशान किया जा रहे हैं. उनको  लगातार अगल-अगल  तरह के  एक्ट करने के लिए कहा जा रहा है. प्रसिद्ध कृष्णा के चेहरे के हाव भाव देखकर तीनों (युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल और केसी करियप्पा) जमकर हंस रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ऐन मौके पर टिम डेविड हो गए रन आउट, सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का हुआ ऐसा हाल, वायरल हुई तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रसिद्ध कृष्णा की अगर बात करें तो उन्होंने इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार गेंदबाजी की है. उन्होंने अभी तक अपने कुल 13 मैचों में 15 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा सबसे ज्यादा 3 मेडन ओवर करने का रिकॉर्ड भी उनके नाम है.