केकेआर टीम में लगा कोरोना से संक्रमित खिलाड़ियों का तांता, प्रिसिद्ध कृष्णा वायरस से पीड़ित चौथे खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और भारत के तेज गेंदबाज प्रिसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. कृष्णा केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं जो वायरस से संक्रमित हुए हैं.

केकेआर टीम में लगा कोरोना से संक्रमित खिलाड़ियों का तांता, प्रिसिद्ध कृष्णा वायरस से पीड़ित चौथे खिलाड़ी

प्रसिद्ध कृष्णा भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और भारत के तेज गेंदबाज प्रिसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. कृष्णा केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं जो वायरस से संक्रमित हुए हैं. कृष्णा से पहले वरुण चकरवार्थी, संदीप वारियर और टिम सेफर्ट कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सूत्रों ने पुष्टि की कि तेज गेंदबाज ने कोविड -19 का टेस्ट दिया जिसमें वो पॉजिटिव आए. बीसीसीआई द्वारा शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के साथ-साथ आगामी आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए प्रिसिध कृष्णा को स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में चुना है.

सोनू सूद से AUS क्रिकेटरों को घर भेजने के लिए मांगी मदद, तो एक्‍टर ने कहा- 'सामान बांध लो..'

प्रिसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) से पहले आज खबर आई कि न्यूजीलैंड क्रिकेटर टिम सेफर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके कारण वो अपने देश रवाना नहीं हो पाए थे. केकेआरकी टीम में सबसे पहले वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के मैचों को री-शेड्यूल करने का फैसला किया था. लेकिन जब दूसरी टीमों के खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिल पाए जाने लगे तो बीसीसीआई को आईपीएल स्थगित करना पड़ा था. 

बता दें कि कोरोना के डर से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को मालदीप भेज दिया गया है. इस समय ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से जाने वाली सभी फ्लाइ्टों को बैन कर रखा है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने देश रवाना नहीं हो पाएं हैं. इसके अलावा खबर ये भी है कि हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन भी मालदीप चले गए हैं.  

जोफ्रा ऑर्चर ने बल्लेबाज को दिया धोखा, 'केले की शेप' में गेंद फेंककर किया आउट..देखें Video


कोरोना की स्थिति बेहद ही गंभीर हैं, जिसके देखते हुए ही आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. वहीं, अब ये भी खबर सामने आ रही है कि टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में न होकर यूएई में कराया जाए. गौरतलब है कि अक्टूबर में टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में होना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com