केविन पीटरसन ने 'हिन्दी' में ट्वीट करके लिखी दिल जीतने वाली बात, जमकर फैन्स दे रहे हैं रिएक्शन

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) हाल के समय में अपने ट्विटर पर हिन्दी में ट्वीट कर फैन्स का दिल जीतने में पीछे नहीं रहे हैं.

केविन पीटरसन ने 'हिन्दी' में ट्वीट करके लिखी दिल जीतने वाली बात, जमकर फैन्स दे रहे हैं रिएक्शन

केविन पीटरसन ने 'हिन्दी' में ट्वीट करके लिखी दिल जीतने वाली बात, बोले- यह समय भी बीत जाएगा लेकिन..'

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) हाल के समय में अपने ट्विटर पर हिन्दी में ट्वीट कर फैन्स का दिल जीतने में पीछे नहीं रहे हैं. अब जब कोरोना वायरस (COVID-19) के खतरे को देखते हुए आईपीएल (IPL) को स्थगित कर दिया गया है तो पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट करके अपनी बात भारतीयों के सामने रखी है. पीटरसन इस समय मालदीप में हैं और वहां से इंग्ल ैंड के लिए रवाना होेंगे. केविन ने हिन्दी में ट्वीट करते हुए भारत के लोगों से सावधान रहने के लिए कहा है. पीटरसन का हिन्दी में किया गया यह ट्वीट फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सौरव गांगुली ने IPL 2021 के बचे हुए मैचों को लेकर दी यह बड़ी अपडेट, बताया पूरा प्लान

केविन पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने भारत छोड़ दिया हो सकता है, लेकिन मैं अभी भी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूँ जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है, कृपया लोग सुरक्षित रहें, यह समय बीत जाएगा लेकिन आपको सावधान रहना होगा. पीटरसन ने इस मैसेज के साथ प्रणाम की इमोजी भी शेयर की है. फैन्स पीटरसन के ट्वीट पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि आईपीएल के स्थगित होने के बाद विदेशी खिलाड़ी मालदीप चले गए हैं. वहीं से कई विदेशी खिलाड़ी वापस अपने घर लौट रहे हैं. 


वहीं, दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़़ी अभी तक वापस अपने देश नहीं पहुंच पाए हैं. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत से आने वाली सभी फ्लाइटों को बैन कर रखा है. ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक यह बैन लगा रहा है. यही कारण है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीप चले गए हैं. मालदीप में कुछ दिन रहने के बाद सभी कंगारू खिलाड़ी वापस अपने देश लौट जाएंगे. 

जिंबाब्वे जैसे देशों के खिलाफ खेलने से पाकिस्तान को कोई फायदा नहीं, पूर्व क्रिकेटरों ने कहा, VIDEO

गौरतलब है कि अभी भी आईपीएल में कुल 31 मैच बचे हुए हैं. बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि बचे हुए मैचों का आयोजन में भारत में संभव नहीं है. बीसीसीआई इसके लिए दूसरा विकल्प खोज रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com