केविन पीटरसन ने सुनाई भयावह कहानी, ईरान-इजरायल लड़ाई में फंस गया था पूर्व क्रिकेटर, जानें कैसे बची जान

Kevin Pietersen Shares Scary Insights: ईरान की तरफ से किए गए हमलों का एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने साझा किया है.

केविन पीटरसन ने सुनाई भयावह कहानी, ईरान-इजरायल लड़ाई में फंस गया था पूर्व क्रिकेटर, जानें कैसे बची जान

Kevin Pietersen

Kevin Pietersen Shares Scary Insights: जिसका डर था वहीं हुआ. ईरान ने दमिश्क स्थित अपने वाणिज्य दूतावास पर हुए हमले का बदला लेने के लिए इजरायल पर धावा बोल दिया है. बताया जा रहा है कि ईरान की तरफ से इजरायल को निशाना बनाकर कई ड्रोन और मिसाइलों से हमला बोला गया है. इसके बाद से दोनों देखों के बीच रंजिश काफी बढ़ गई है. दोनों देशों के बीच युद्ध के बढ़ते आसार को देखते हुए लोग डरे हुए हैं. 

ईरान की तरफ से किए गए हमलों का एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने साझा किया है. 43 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि बीते शनिवार (13 अप्रैल 2024) को एक बेहद ही डरावनी घटना घटी. जिसके बाद उनके फ्लाइट का रास्ता बदलना पड़ा. 

पीटरसन के मुताबिक ईरान की तरफ से इजराइल पर किए गए हमले के बाद उनकी यात्रा में व्यवधान पड़ा. जिस विमान से वह यात्रा कर रहे थे सुरक्षा के लिए उसे आसमान में दूसरी तरफ मोड़ना पड़ा. जिसकी वजह से दोबारा ईंधन भरने की भी नौबत आ गई.


पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपना अनुभव साझा किया है. इस दौरान उन्होंने यात्रा के बीच महसूस हुए अपने डर को लोगों के सामने रखा है. उनका कहना है यह पागलपन!!!! है. पीटरसन के साथ यह दुर्घटना तब घटित हुई जब वह मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबले में कमेंट्री के लिए मुंबई आ रहे थे. 

इजराइल और ईरान के बीच मौजूदा तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए भारतीय दूतावास की तरफ से अपने नागरिकों के लिए बयान जारी किया गया है. इजराइल में रह रहे लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दूतावास का कहना है कि वह शांत रहें और अधिकारियों की ओर से जारी किए गए सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- "अरे बच्चे थोड़े हैं न यार...", गौतम गंभीर के साथ गले मिलने पर विराट कोहली ने किया रिएक्ट, रिएक्शन ने मचाई धूम