विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने लगवाई COVID-19 वैक्सीन की पहली डोज

कपिल देव (Kapil Dev) ने बुधवार को यहां शहर के एक मशहूर अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन (COVID-19 Vaccine) का पहला डोज लिया. विश्व कप विजेता कप्तान ने शहर के फोर्टिस अस्पताल में यह टीका लगवाया.

विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने लगवाई COVID-19 वैक्सीन की पहली डोज

कपिल देव ने लगवाया कोरोना वैक्सीन

भारत के महान क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) ने बुधवार को यहां शहर के एक मशहूर अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन (COVID-19 Vaccine) का पहला डोज लिया. विश्व कप विजेता कप्तान ने शहर के फोर्टिस अस्पताल में यह टीका लगवाया. इस तरह वह कोविड-19 टीका लेने वाले दूसरे पूर्व भारतीय क्रिकेटर बन गये, उनसे पहले भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अहमदाबाद में यह टीका लगवाया था. देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार से शुरू हुआ. कपिल की पिछले साल अक्टूबर में एंजियोप्लास्टी हुई थी.

'मैन ऑफ द मैच' बनने पर क्रिकेटर को मिला 5 लीटर पेट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

कपिल देव से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है. शास्त्री ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी साझा की थी. 

ND vs ENG: विराट कोहली ने मोदी स्टेडियम की पिच की आलोचना करने वालो को ऐसा कहकर दिया मुंहतोड़ जवाब


बता दें कि 1 मार्च से भारत में वैक्सीन के दूसरे फेज की शुरूआत हुई है, जिसमें वरिष्‍ठ नागरिकों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों टीका लगवाया जा रहा है. दूसरे फेज की शुरूआत प्रधानमंत्री मोदी जी से टीका लगवाकर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.