IPL 2021: चहल ने पहली बार इस सीजन में लिए विकेट, देखकर इमोशनल हुईं वाइफ धनश्री वर्मा..देखें Photo

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 (IPL 202) टूर्नामेंट में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 38 रन से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की. आरसीबी के चार विकेट पर 204 रन के जवाब में केकेआर की टीम आठ विकेट पर 166 रन बना ही सकी.

IPL 2021: चहल ने पहली बार इस सीजन में लिए विकेट, देखकर इमोशनल हुईं वाइफ धनश्री वर्मा..देखें Photo

IPL 2021 में पहली बार चहल को मिले विकेट

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 (IPL 202) टूर्नामेंट में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 38 रन से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की. आरसीबी के चार विकेट पर 204 रन के जवाब में केकेआर की टीम आठ विकेट पर 166 रन बना ही सकी. आरसीबी के लिए कायल जैमीसन ने तीन विकेट लिये। केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाये. आरसीबी की ओर से मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने आक्रामक बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद केकेआर को 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन बनाने दिये.

श्रीलंकाई स्पिनर मुरलीधरन की एंजियोप्लास्टी हुई, सोमवार को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

मैक्सवेल ने 49 गेंद की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगा कर 78 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये. इस जीत में एबी डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

मैच में चहल (Yuzvendra Chahal) को आखिरकार विकेट मिला. इस सीजन में चहल को तीसरे मैच में विकेट मिला, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हुई. चहल ने राणा को आउट कर इस आईपीएल में अपना पहला विकेट हासिल किया. जब युजवेंद्र ने राणा को आउट किया तो दर्शक दीर्घा में बैठी उनकी वाइफ धनश्री (Dhanashree Verma) के आंखों में आंसू आ गए. सोशल मीडिया पर धनश्री के इमोशनल होने वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

DC v PBKS: केएल राहुल ने बर्थडे के दिन खेली तूफानी पारी, तो अथिया शेट्टी ने यूंं किया रिएक्ट


दरअसल पिछले 2 मैच से चहल विकेट नहीं ले पा रहे थे, जिसके कारण सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था. वैसे, केकेआर के खिलाफ चहल ने 2 विकेट लिए, उन्होंने राणा के बाद दिनेश कार्तिक को आउट कर आरसीबी को बड़ी सफलता दिलाई थी. चहल आईपीएल में बैंगलोर की ओर से 100 आईपीएल मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने यह रिकॉर्ड पिछले मैच में बना दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com