विज्ञापन

Jemma Barsby: ओह! कैच है या बवाल? महिला खिलाड़ी ने असंभव कैच को बनाया संभव, दुनिया हुई हैरान, VIDEO

Jemma Barsby, Womens Big Bash League 2024: महिला बिग बैश लीग 2024 के पहले ही मुकाबले में जेम्मा बार्स्बी ने एक हाथ से कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया है.

Jemma Barsby: ओह! कैच है या बवाल? महिला खिलाड़ी ने असंभव कैच को बनाया संभव, दुनिया हुई हैरान, VIDEO
Jemma Barsby

Jemma Barsby, Womens Big Bash League 2024: महिला बिग बैश लीग 2024 का पहला मुकाबला आज (27 अक्टूबर) एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच एडिलेड ओवल में खेला गया. जहां ब्रिसबेन की टीम 12 गेंद शेष रहते 4 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के दौरान एडिलेड स्ट्राइकर्स की महिला खिलाड़ी जेम्मा बार्स्बी ने एक कैसा पकड़ा जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है. 

यह वाक्या ब्रिसबेन हीट की बल्लेबाजी के दौरान देखने को मिला. एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से पारी का आठवां ओवर जेम्मा बार्स्बी डाली रही थीं. वहीं उनके सामने बल्लेबाजी के लिए ग्रेस हैरिस तैयार थीं. बार्स्बी ने इस ओवर की चौथी गेंद ऑफ स्टंप को निशाना बनाते हुए करीब-करीब फुल टॉस डाली. 

जहां ग्रेस हैरिस उनकी तरफ खींचती आईं. नतीजा यह रहा कि उन्होंने आगे बढ़कर शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद बार्स्बी के लेफ्ट साइड में ही उछल पड़ी. यहां बार्स्बी ने बाईं तरफ एक लंबी छलांग लगाते हुए असंभव कैच को संभव बना दिया. 

इसके साथ ही हैरिस की पारी भी समाप्त हो गई. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 25 गेंदों का सामना किया. इस बीच 116.00 की स्ट्राइक रेट से 29 रन बनाने में कामयाब रहीं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 1 बेहतरीन छक्का निकला.

बात करें पहले मैच में जेम्मा बार्स्बी के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 4.00 की इकोनॉमी से 8 रन खर्च करते हुए 1 विकेट विकेट चटकाने में कामयाब रहीं. 

वहीं बात करें मैच के परिणाम के बारे में तो एडिलेड में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए ब्रिसबेन हीट की टीम ने इसे 18 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. विजेता टीम की तरफ से सर्वोच्च स्कोरर चार्ली क्नॉट रहीं. जिन्होंने 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंद में 44 रन की सर्वाधिक पारी खेली और मैच जिताकर ही वापस लौटीं.

यह भी पढ़ें- IPL 2025 Retention: हरभजन सिंह और टॉम मूडी ने चुने चेन्नई और हैदराबाद के 5-5 खिलाड़ी, ये रहे तो ट्रॉफी पक्का!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
टॉप 10 गेंदबाज जिन्होंने टेस्ट में नंबर 10 पर बल्लेबाजी करते हुए लगाए हैं सबसे ज्यादा छक्का, शोएब अख्तर और मोहम्मद शमी इस नंबर पर 
Jemma Barsby: ओह! कैच है या बवाल? महिला खिलाड़ी ने असंभव कैच को बनाया संभव, दुनिया हुई हैरान, VIDEO
Pakistan men's central contracts announced Babar Azam Naseem Shah, Shaheen Shah Afridi
Next Article
PCB ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का किया ऐलान, इन खिलाड़ियों को दिया गया झटका, जानें पूरी लिस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com