विज्ञापन
This Article is From Jan 12, 2022

Bumrah ने लिया Jansen से बदला, बल्लेबाज को बोल्ड कर ऐसे दिखाई हीरोपंती, कोहली ने भी दिया साथ- Video

SA vs IND 3rd Test Day 2: केपटाउन टेस्ट (Newlands, Cape Town) में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने घातक गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे

Bumrah ने लिया Jansen से बदला, बल्लेबाज को बोल्ड कर ऐसे दिखाई हीरोपंती, कोहली ने भी दिया साथ- Video
बुमराह ने लिया बदला

SA vs IND 3rd Test Day 2: केपटाउन टेस्ट (Newlands Cape Town) में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने घातक गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. टेस्ट में बुमराह का यह 7वां 5 विकेट हॉल है. एक तरफ जहां बुमराह ने अपनी गेंदबाजी से जलवा दिखाया तो वहीं विरोधी खिलाड़ी मार्को जेनसेन से बदला भी ले लिया. दरअसल बुमराह ने जेनसेन को बोल्ड कर अपना बदला लिया. साउथ अफ्रीकी पारी के 63वें ओवर में बुमराह ने अपनी बेहतरीन गेंद पर जेनसेन को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. बता दें कि पिछले टेस्ट मैच में अफ्रीकी गेंदबाज जेनसेन ने बुमराह के खिलाफ बाउंसर गेंदबाजी की थी और साथ ही उन्हें घूरकर बहस करने की कोशिश भी करी थी.. जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में जेनसेन और बुमराह के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली. ऐसे में जब केपटाउन टेस्ट में बुमराह के खिलाफ जेनसेन बल्लेबाजी के लिए आए तो फैन्स के लिए दोनों के बीच होने वाले सुपरहिट जंग को देखने का मौका था.

SA vs IND: विराट कोहली ने पूरा किया 'शतक', ऐसा कमाल करने वाले भारत के छठे खिलाड़़ी बने

बुमराह ने अपनी गेंदबाजी के दौरान जेनसेन को बाउंसर भी फेंके जिससे इस खिलाड़ी के अंदर घबराहट आ सके. इसके बाद मौका पाकर भारतीय गेंदबाज ने अपनी बेहतरीन गेंद पर साउथ अफ्रीकी गेंदबाज को बोल्ड कर दिया. 

जेनसेन को शांत भाव से देखते दिखे बुमराह
जसप्रीत बुमराह ने जैसे ही जेनसेन को बोल्ड किया वैसे ही भारतीय गेंदबाज से इसका जश्न शांत भाव से मनाया. बुमराह ने बोल्ड करने के बाद मार्कों को शांत भाव से देखते दिखे, मानों ऐसा कह रहे हों, 'तुम जिस स्कूल में पढ़ते हो, हम वहां के प्रिंसिपल हैं'

SA vs IND: उमेश यादव ने 'नाइट वॉचमैन' को दिन में दिखाए तारे, खड़े-खड़े बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video

कोहली ने भी मनाया जश्न
भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कहां पीछे रहने वाले थे. जैसे ही बुमराह ने जेनसेन को बोल्ड किया वैसे ही कोहली अपने आक्रमक अंदाज में जश्न मनाते दिखे. फैन्स भी बुमराह और जेनसेन के बीच इस रोमांचक जंग को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. 

बात करें मैच की तो साउथ अफ्रीका टीम भारत के खिलाफ तीसरे क्रिेकेट टेस्ट के दूसरे दिन बुधवार को पहली पारी में 210 रन पर आउट हो गई जिससे भारत को 13 रन की बढत मिल गई है. साउथ अफ्रीका के लिये कीगन पीटरसन ने सर्वाधिक 72 रन बनाये. भारत के लिये जसप्रीत बुमराह ने पांच, मोहम्मद शमी और उमेश यादव ने दो दो जबकि शार्दुल ठाकुर ने एक विकेट लिया. 

ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "शुरुआत में विकेट..." यशस्वी जायसवाल ने अर्द्धशतकीय पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान
Bumrah ने लिया Jansen से बदला, बल्लेबाज को बोल्ड कर ऐसे दिखाई हीरोपंती, कोहली ने भी दिया साथ- Video
Champion's Trophy 2025 ICC delegation going to discuss tentative schedule with PCB
Next Article
ICC Champion's Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर आ गई बड़ी अपडेट, इस काम के लिए अब ICC की टीम जाएगी पाकिस्तान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com