"कभी-कभी मौन रहना ही...", जसप्रीत बुमराह के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच मचाई खलबली

Jasprit Bumrah posts viral: बुमराह का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. फैन्स इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बात कर रहे हैं

Jasprit Bumrah post viral on internet, बुमराह के पोस्ट ने मचाई खलबली

Jasprit Bumrah posts viral: भारत दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumrah) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. दरअसल, बुमराह ने जो पोस्ट इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है वह काफी अलग है. जिससे फैन्स समझ नहीं पा रहे हैं. बुमराह ने पोस्ट सोशल मीडिया इंस्टा पर शेयर किया है और लिखा है, "कभी-कभी मौन रहना ही सर्वोत्तम उत्तर होता है." बुमराह का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. फैन्स इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बात कर रहे हैं. फैन्स को बुमराह के पोस्ट के पीछे की वजह समझ नहीं आ रही है. कई फैन्स इस पोस्ट को लेकर अपना नजरिया शेयर कर रहे हैं तो वहीं, कुछ फैन्स ने इस को आईपीएल 2024 से जोड़ने की कोशिश की है. हालांकि बुमराह ने इसके बाद कोई और पोस्ट शेयर नहीं किया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

दरअसल, आईपीएल (IPL)  रिटेंशन प्रक्रिया पूरी हो गई है जिसके तहत मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को मोटी रकम देकर ट्रेड कर लिया है. इस प्रक्रिया के एक दिन के बाद ही बुमराह ने ऐसा पोस्ट शेयर कर यकीनन फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. मुंबई इंडियंस ने भविष्य की योजना को ध्यान में रखते हुए पंड्या को अपने साथ जोड़ा है क्योंकि 2025 में ‘मेगा नीलामी' होगी और हर फ्रेंचाइजी युवा खिलाड़ियों के साथ एक नई टीम बनाने की कोशिश करेगी.

हालांकि भारतीय वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अब भी टीम की योजना में शामिल हैं और शायद फ्रेंचाइजी के सबसे बड़े ‘आइकन‘ हैं जो टीम को पांच खिताब दिला चुके हैं.


यह भी पढ़ें: 'IPL 2024 Auction: रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट, हार्दिक पंड्या की हुई 'घर' वापसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारतीय टीम को विश्व कप 2023 के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है. वर्ल्ड कप में बुमराह का परफॉर्मेंस भी शानदार था. बुमराह ने 20 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई थी. बुमराह ने 11 मैच खेलकर कुल 20 विकेट लिए थे.