जसप्रीत बुमराह ने भी लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, बोले- देरी मत करें..

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है. बुमराह ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

जसप्रीत बुमराह ने भी लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, बोले- देरी मत करें..

जसप्रीत बुमराह ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कोरोना वैक्सीन ( Corona vaccine) का पहला डोज ले लिया है. बुमराह ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बुमराह ने वैक्सीन लेते हुए तस्वीर शेयर की और कैप्शन में अपने फैन्स को खास मैसेज देते हुए लिखा कि, 'आप भी जितना जल्दी हो सके वैक्सीन ले लिजिए, सभी सुरक्षित रहें'. बता दें कि बुमराह के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. कोहली ने भी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी सभी के साथ साझा की थी. भारतीय क्रिकेटर एक -एक कर कोरोना की वैक्सीन लेते दिख रहे हैं. कोहली, बुमराह के अलावा दीपक चाहर, पुजारा, उमेश यादव, शिखऱ धवन जैसे दिग्गजों ने कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. 

क्रिस गेल की आंखों से आंसू, फूट-फूटकर रोता दिखा 'यूनिवर्स बॉस', जानिए वजह..देखें Video

आईपीएल के स्थगित होने से सभी भारतीय खिलाड़ी वापस अपने घर लौट आए हैं. इस सीजन में बुमराह ने 7 विकेट लिए. बता दें कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड दौरे और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. जून के पहले हफ्ते में भारतीय टीम इंग्लैंड रवाना होगी. इंग्लैंड पहुंचकर भारतीय टीम को 10 दिनों के क्वारंटीन में रहना होगा. 


इसके अलावा 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी साउथैम्पटन में होना है. टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम का सामना न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के साथ होना है. बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है. 

क्रिस गेल की आंखों से आंसू, फूट-फूटकर रोता दिखा 'यूनिवर्स बॉस', जानिए वजह..देखें Video

बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के कार्यक्रम की घोषणा की है. जुलाई में भारतीय टीम के खिलाड़ी श्रीलंका के दौरे पर जाएगी. ऐसे में यह खबर है कि बीसीसीआई दूसरी बेस्ट टीम को वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका भेजेगी. यानि विराट, रोहित और बुमराह इंग्लैंड में ही रहेंगे और अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को खेलेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com