जेम्स नीशम के साथ हो गई गुगली, ट्विटर अकाउंट हैक करने की कोशिश, फैन्स ने ऐसे लिए मजे

न्यूजीलैंड के ऑलाराउंडर जेम्स नीशम (James Neesham) के साथ गुगली हो गई है. दरअसल नीशम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसपर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं

जेम्स नीशम के साथ हो गई गुगली, ट्विटर अकाउंट हैक करने की कोशिश, फैन्स ने ऐसे लिए मजे

जेम्स नीशम के साथ हो गई गुगली

खास बातें

  • जेम्स नीशम का ट्विटर अकाउंट हैक करने की कोशिश
  • न्यूजीलैंड खिलाड़ी ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • फैन्स ने मीम्स शेयर कर खूब लिए मजे

न्यूजीलैंड के ऑलाराउंडर जेम्स नीशम (James Neesham) के साथ गुगली हो गई है. दरअसल नीशम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसपर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. नीशम ने अपने ट्विटर पर पोस्ट डालते हुए लिखा कि किसी ने उनके ट्विटर अकाउंट को हैक करने की कोशिश की है. जिसपर फैन्स रिएक्ट कर मजे भी ले रहे हैं. नीशम ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी और लिखा, 'मेरे ट्विटर को हैक करने की कोशिश करना बंद करो,  हारे हुए लोग..' नीशम के इस ट्वीट में उनके गुस्से की झलक साफ दिखाई दे रही है. भले ही नीशम ट्विटर अंकाउंट हैक होने की बात को लेकर परेशान हैं लेकिन फैन्स कमेंट कर इसका मजा भी रहे है. एक यूजर ने तो मजाक करते हुए नीशम के ट्विटर पासवर्ड को लेकर भी अपनी राय दी है. फैन्स नीशम के इस ट्ववीट के बाद मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. 

The Ashes: गेंदबाज ने जो रूट को फंसा दिया, खेलते ही हो गए आउट, बल्लेबाज के उड़े होश, देखें Video

बता दें कि जेम्स नीशम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार ट्वीट कर अपनी राय देते रहते हैं. टी-20 वर्ल्ड कप में उनकी एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी जिसमें सेमीफाइल मैच जीतने के बाद वो काफी खामोश थे.

इसपर नीशम ने ट्वीट करते हुए कहा था कि अभी काम खत्म नहीं हुआ है, लेकिन फाइनल में न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद उनका एक और ट्वीट वायरल हुआ जिसमें उन्होंने लिखा था 365 ... नीशम के इस ट्वीट पर भी फैन्स ने काफी रिएक्टशन दिए थे. 

The Ashes: नाथन लियोन ने पूरे किए 400 विकेट, ऐसा करने वाले तीसरे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज


बता दें कि जेम्स नीशम ने अपने करियर में 12 टेस्ट मैच और 66 वनडे मैच खेले हैं. टेस्ट में नीशम ने 709 रन बनाए हैं और 14 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा वनडे में 1320 रन के अलावा 68 विकेट अपनेनाम करने में सफल रहे. अबतक नीशम ने 38 टी-20 इंटरनेशनल मैच में 21 विकेट लिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विराट कोहली से किसने छीनी कप्तानी?.