IND vs ENG: "यह उसके टेस्ट करियर..." इंग्लिश बल्लेबाज को लेकर मोंटी पनेसर के बयान ने मचाई सनसनी

Jonny Bairstow: जॉनी बेयरस्टो ने पहले टेस्ट की पहली पारी में 37 रन बनाए थे, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 10 रन बनाए थे. बेयरस्टो ने दूसरे मैच में 25 और 26 रन बनाए थे, जबकि तीसरे मैच में पहली पारी में वो खाता भी नहीं खोल पाए थे, जबकि दूसरी पारी में वो सिर्फ 4 रन बना पाए थे.

IND vs ENG:

IND vs ENG: इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज को लेकर मोंटी पनेसर ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच हो रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने शर्मनाक प्रदर्शन किया है. जॉनी बेयरस्टो ने सीरीज में अभी तक 6 पारियों में कुल रन 102 बनाए हैं. जॉनी बेयरस्टो सीरीज में अभी तक अर्द्धशतक भी नहीं लगा पाए हैं. इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 37 रन का रहा है. इंग्लैंड अभी सीरीज में 2-1 से पीछे हैं और इसका मुख्य कारण उसके मध्यक्रम का खराब प्रदर्शन करना, एक अहम कारण है.  जॉनी बेयरस्टो ने पहले टेस्ट की पहली पारी में 37 रन बनाए थे, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 10 रन बनाए थे. बेयरस्टो ने दूसरे मैच में 25 और 26 रन बनाए थे, जबकि तीसरे मैच में पहली पारी में वो खाता भी नहीं खोल पाए थे, जबकि दूसरी पारी में वो सिर्फ 4 रन बना पाए थे. इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर का मानना ​​है कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खराब फॉर्म के चलते आलोचनाओं का सामना कर रहे जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में एक और मौके के हकदार हैं.

जॉनी बेयरस्टो के खराब प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने बेन स्टोक्स एंड कंपनी को उनसे आगे बढ़ने का सुझाव दिया है. हालांकि, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर को लगता है कि उन्हें अगला टेस्ट खेलना चाहिए. पनेसर ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, "मुझे लगता है कि जॉनी बेयरस्टो को अगला टेस्ट मैच खेलना चाहिए और सभी को साबित करना चाहिए कि वह अपनी मानसिकता बदल सकते हैं और चीजों को जल्दी से ठीक कर सकते हैं." पनेसर ने आगे कहा,"यह उसके लिए भी एक बड़ी परीक्षा है और अगर वह इससे बाहर निकलने में कामयाब हो जाता है, तो यह उसके टेस्ट करियर को रीसेट कर देगा. लेकिन अगर वह ऐसा नहीं करते हैं, तो वे (इंग्लैंड) जॉनी से आगे बढ़ सकते हैं."


बता दें, इंग्लैंड ने सीरीज के पहले मुबाकले में ओली पोप की शानदार पारी के दम पर सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम किया था. लेकिन इसके बाद इंग्लैंड को सीरीज के बाकी के दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड को दूसरे मैच में 106 रन और तीसरे मैच में 434 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया अभी सीरीज में 2-1 से आगे है. इस सीरीज का चौथा मुकाबला रांची में 23 फरवरी से खेला जाना है. जबकि सीरीज का चौथा मैच धर्मशाला में 07 मार्च से होगा.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: यशस्वी जायसवाल के पास 53 साल पुराना बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने का मौका, गावस्कर, कोहली समेत कई दिग्गज छूटेंगे पीछे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: मॉडल सुसाइड केस : आईपीएल क्रिकेटर से पूछताछ करेगी पुलिस, एक व्हाट्सएप मैसेज बना वजह