विज्ञापन

'क्या BCCI के लिए है...", दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाने के बाद ईशान किशन का दो लाइन में लिखा पोस्ट वायरल

Duleep Trophy 2024: आखिरकार ईशान ने  दिलीप ट्रॉफी में खेलकर वापसी की उम्मीद जगाई है. ईशान ने  इंडिया बी के खिलाफ मैच में 14 चौकों और तीन छक्कों की मदद से अपना सातवां प्रथम श्रेणी शतक पूरा किया था.

'क्या BCCI के लिए है...",  दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाने के बाद ईशान किशन का दो लाइन में लिखा पोस्ट वायरल
Ishan Kishan viral Massage

Ishan Kishan at Duleep Trophy 2024: दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाने के बाद ईशान किशन ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है जो फैन्स के बीच काफी वायरल हो रही है. ईशान ने केवल दो लाइन में खास मैसेज लिखा है जिसको पढ़कर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. फैन्स का मानना है कि ईशान ने अपने पोस्ट के जरिए बीसीसीआई को मैसेज देने की कोशिश की है. दिलीप ट्रॉफी में इडिया सी की ओर से खेलते हुए ईशान किशन ने 126 गेंद पर 111 रन की पारी खेली थी. ईशान ने इंस्टाग्राम पर इंडिया बी के खिलाफ दलीप ट्रॉफी मैच में इंडिया सी के लिए बल्लेबाजी करते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने अपने पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा: "अधूरा काम". सोशल मीडिया पर ईशान का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि Ishan Kishan काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं. ईशान ने आखिरी बार पिछले साल साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान भारत के लिए खेले थे. मानसिक थकान के कारण सीरीज से हटने के बाद से ईशान ने भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. झारखंड के रणजी ट्रॉफी अभियान से उनकी अनुपस्थिति ने उनकी भारतीय टीम में वापसी की योजनाओं को  प्रभावित किया था.  हालांकि विकेटकीपर बल्लेबाज ने IPL 2024  में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए नजर आए थे. 

आखिरकार ईशान ने  दिलीप ट्रॉफी में खेलकर वापसी की उम्मीद जगाई है. ईशान ने इंडिया बी के खिलाफ मैच में 14 चौकों और तीन छक्कों की मदद से अपना सातवां प्रथम श्रेणी शतक पूरा किया था. उन्होंने बाबा इंद्रजीत के साथ तीसरे विकेट के लिए 189 रन की साझेदारी की, बाबा ने मैच में 136 गेंदों पर 78 रन की पारी खेली थी.

हलांकि ईशान का चयन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं हुआ है लेकिन दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाकर भारतीय बल्लेबाज ने अपनी वापसी की उम्मीद जगा दी है और चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "पाकिस्तानियों के साथ जो हुआ...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को दी वार्निंग
'क्या BCCI के लिए है...",  दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाने के बाद ईशान किशन का दो लाइन में लिखा पोस्ट वायरल
Shaheen Afridi's ball danced in the air, batsman was in bad shape, remembered Wasim Akram bowling viral video
Next Article
Video: अलौकिक...अद्भुत..शाहीन अफरीदी की गेंद हवा में नाची, बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल, वसीम अकरम की आई याद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com