विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: "मेरी आखिरी सांस भी चल रही होगी ना..." टीम इंडिया के चैंपियन बनने पर फूट-फूट कर रोए इरफान पठान

Irfan Pathan: टीम इंडिया की जीत के बाद पूरे देशवासियों की आंखें में खुशी के आंसू थे, वही इरफान पठान भी जीत के बाद फूट-फूट कर रोते हुए नज़र आये

Read Time: 2 mins
Video: "मेरी आखिरी सांस भी चल रही होगी ना..." टीम इंडिया के चैंपियन बनने पर फूट-फूट कर रोए इरफान पठान
Irfan Pathan Viral Video After Team India Win T20 WC 2024

Irfan Pathan Emotional Viral Video after India Win T20 WC: विश्व गुरु' भारत ने रोमांचक उतार-चढ़ाव से भरे फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को शनिवार को सात रन से पराजित कर 17 साल के लम्बे अंतराल के बाद दूसरी बार टी 20 विश्व कप जीतकर इतिहास रच दिया. भारत ने सात विकेट पर 176 रन का स्कोर बनाने के बाद दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट पर 169 रन पर रोक दिया. हार्दिक पांड्या ने 20 रन पर तीन विकेट, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह ने दो-दो विकेट लेकर भारत को चैंपियन बना दिया. भारत ने 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पहला टी 20 विश्व कप जीता था.

टीम इंडिया की जीत पर फूट-फूट कर रोए इरफान 

टीम इंडिया की जीत के बाद जहां करोड़ो भारतीय फैंस की आंखों में खुशी के आंसू थे तो वही मैच में कमेंट्री कर रहे इरफान पठान टीम इंडिया के इस ऐतिहासिक जीत के लम्हें को बयां करते हुए फूट-फूट कर रोते हुए दिखे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इरफान पठान ने टीम इंडिया की जीत पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए सूर्यकुमार यादव (Irfan Pathan on Suryakumar Yadav-David Miller Catch) के ऐतिहासिक साथ को याद किया और साथ ही जसप्रीत बुमराह, कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या सूर्यकुमार यादव का शुक्रियादा किया और कोहली की बल्लेबाज़ी समेत टीम इंडिया के प्रदर्शन की सराहना की.

पठान ने टीम इंडिया के चैंपियन बनने पर कहा की ये जीत सालों-साल तक याद रहेगी. हम आज भी 2007 के टी20 विश्व कप के उस जीत को याद करते हैं. 1983 और 2011 के वनडे विश्व कप के जीत को याद करते हैं. पठान ने कहा की मेरी आखिरी सांस भी चलती रहेगी तो मैं सूर्यकुमार यादव का कैच याद रखूंगा, क्योंकि मिलर इतने खतरनाक बल्लेबाज़ है की यदि पहली गेंद पर वो छक्का चला गया होता तो मैच हाथ से निकल जाता.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rohit Sharma: 'लाल ने किया कमाल', भारत के चैंपियन बनने पर रोहित शर्मा की माँ ने ऐसे जताई खुशी, पोस्ट हुआ वायरल
Video: "मेरी आखिरी सांस भी चल रही होगी ना..." टीम इंडिया के चैंपियन बनने पर फूट-फूट कर रोए इरफान पठान
"I wasn't in mood to retire but...", Gautam Gambhir  without any reason comes at the target of fans after Rohit Sharma video got viral
Next Article
"मैं संन्यास के मूड में नहीं था, लेकिन...", रोहित के बयान के बाद फैंस बेवजह ही गंभीर के पीछे पड़ गए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;