Guess Who: इरफान पठान ने शेयर की U-19 भारतीय टीम की तस्वीर, कई दिग्गज खिलाड़ी दिखे, पहचाना क्या?

Irfan Pathan Shares His U19 Teammates Picture : पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है.

Guess Who: इरफान पठान ने शेयर की U-19 भारतीय टीम की तस्वीर, कई दिग्गज खिलाड़ी दिखे, पहचाना क्या?

Irfan Pathan ने शेयर की खास तस्वीर, देखकर फैन्स के बीच मची हलचल

Irfan Pathan Shares His U19 Teammates Picture: भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर पठान क्रिकेट से संबंधित कई बातों को शेयर करते हैं और क्रिकेट के मुद्दे पर अपनी बात रखते रहते हैं. अब उन्होंने फैन्स को यादों के सागर में गोते लगाने का मौका दिया है. दरअसल, इरफान ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो u-19 के इंग्लैंड दौरे की है. इरफान ने तस्वीर शेयर कर लिखा है कि, 'यह टीम इंडिया के अंडर-19 इंग्लैंड के दौरे की तस्वीर है. इनमें से कुछ खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए खेला और कुछ ने आईपीएल में..आप मुझे ढूंढ सकते हैं. अन्य खिलाड़ियों का अनुमान लगाएं ??' इरफान की इस नोस्टालजिक तस्वीर पर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

'रिंकू सिंह ने मुझसे कहा कि अगर गेंद...', आखिरी ओवर में रन आउट होने पर आंद्रे रसेल ने किया यह खुलासा, Video

इस तस्वीर पर फैन्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है. तस्वीर को देखकर फैन्स ने इरफान, मुनफ पटेल और लक्ष्मीपति बालाजी को तो पहचान लिया है लेकिन बाकी दूसरे खिलाड़ियों को इस तस्वीर में पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. क्या आप भी पहचान सकते हैं..? वैसे, इस तस्वीर में सुरेश रैना, अम्बाती रायडू, मनविंदर बिस्ला, पॉल वल्थाटी समेत अन्य खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं

इऱफान ने अपने करियर में 29 टेस्ट, 120 वनडे और 124 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने में सफल रहे थे. टेस्ट में इरफान ने 100 विकेट, वनडे में 173 और टी-20 इंटरनेशनल में 28 विकेट लेने में सफल रहे हैं. इरफान ने अपने आईपीएल करियर में 103 मैच खेलकर कुल 80 विकेट चटकाने में सफल रहे थे. 


बता दें कि अपने करियर में इरफान एक ऐसे तेज गेंदबाज के तौर पर जाने गए जिनकी स्विंग गेंदों पर बल्लेबाजों का बुरा हाल हो जाया करता था. वैसे, बाद में इऱफान की गेंदबाजी में कमी आई जिसके कारण ही उनका करियर समय से पहले खत्म हो गया था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "IPL 2023: शिखर धवन ने लगाया ख़ास ‘अर्धशतक', कोहली-वॉर्नर के बाद ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी
* Asia Cup 2023: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, अब श्रीलंका में हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन - रिपोर्ट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com