विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

"बहुत सारे पड़ोसियों के...",भारत-पाकिस्तान मैच बारिश के कारण हुआ रद्द, इरफान पठान के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Irfan pathan reaction viral: बारिश ने भारत-पाकिस्तान मैच का मजा किरकिरा कर दिया. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को रद्द करना पड़ा लेकिन इसके बाद इरफान पठान ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया है उसने फैन्स का दिल जीत लिया है खासकर भारतीय फैन्स का.

"बहुत सारे पड़ोसियों के...",भारत-पाकिस्तान मैच बारिश के कारण हुआ रद्द, इरफान पठान के रिएक्शन ने लूटी महफिल
PAK vs IND Asia Cup Cup, बारिश के कारण रद्द हुआ मैच

Irfan pathan reaction viral: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका और रद्द कर दिया गया. दरअसल, भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 266 रन बनाए थे. लेकिन इसके बाद कैंडी में बारिश आई, जिसके कारण दूसरी पारी में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. जिसके बाद अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला कर लिया. रद्द होने के बाद दोनों टीमों को एक-एक अंक बांट दिया गया. वहीं, मैच के रद्द होने के बाद भारत के पूर्व दिग्गज गेंदबाज इरफान पठान ने (X) पर मैच को लेकर रिएक्ट किया और जो बातें लिखी, उसने फैन्स का दिल जीत लिया. इरफान ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "बहुत सारे पड़ोसियों के टीवी बच गए आज.."

इरफान पठान के इस रिएक्शन ने फैन्स का दिल जीत लिया है खासकर भारतीय फैन्स का, सोशल मीडिया पर फैन्स के काफी सारे रिएक्शन आ रहे हैं तो वहीं पाकिस्तानी फैन्स इरफान द्वारा लिखी गई इन बातों से हैरान हैं.  

पाकिस्तान के खिलाफ Ishan Kishan बने टीम इंडिया के लिए संकटमोचक, MS Dhoni का रिकॉर्ड तोड़ मचाई खलबली

वैसे मैच की बात करें तो पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 266 रन बनाए थे. भारतीय टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई थी और 48.5 ओवर में ऑल आउट हो गई. भारत की ओर से हार्दिक ने सबसे ज्यादा 87 रन की पारी खेली थी तो वहीं ईशान ने 82 रन बनाए. दोनों ने मिलकर भारत के लिए पांचवें विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की जिसने मैच का बचाने में अहम भूमिका निभाई.

भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाज एक बार फिर पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते हुए दिखे, कोहली, रोहित और शुभमन गिल का बल्ला खामोश रहा. शाहीन अफरीदी ने 4 विकेट लेकर सनसनी मचा दी. इसके अलावा हारिल रऊफ और नसीम शाह ने भी 3-3 विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाजों को पिच पर जमने का कोई मौका नहीं दिया. हालांकि बाद में बारिश ने खेल बिगाड़ा और मैच को रद्द करने का फैसला कर लिया गया. पाकिस्तान की टीम अब सुपर 4 में पहुंच गई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
"बहुत सारे पड़ोसियों के...",भारत-पाकिस्तान मैच बारिश के कारण हुआ रद्द, इरफान पठान के रिएक्शन ने लूटी महफिल
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;