IRE vs NZ: टॉम लाथम के छक्के ने खिड़की का कांच और आयरलैंड के दिल तोड़े, देखिए Video

न्यूजीलैंड के टॉम लैथम ने मैच के 19वें ओवर की पहली गेंद पर एंडी मैकब्राइन की गेंद को छक्का मार कर खिड़की का कांच तोड़ दिया.

IRE vs NZ: टॉम लाथम के छक्के ने खिड़की का कांच और आयरलैंड के दिल तोड़े, देखिए Video

Tom Latham ने छक्का मारकर खिड़की तोड़ी

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को एक करीबी मुकाबले में आयरलैंड (IRE vs NZ ODI) को हराकर सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच जीत लिया. इसी के साथ कीवी टीम ने मेजबानों को 3-0 से सीरीज (Ireland New Zealand Series)  में वाइटवॉश भी कर लिया. डबलिन में खेला गया मुकाबला पूरी तरह एक्शन और रोमांच से भरपूर, जिसमें पूरा 100 ओवर खेले गए और एक रन से हार-जीत का फैसला किया. कर्टिस कैंफर (Curtis Campher) ने शानदार रन आउट से लेकर ब्लेयर टिकनर (Blair Tickner) के रोमांचक आखिरी ओवर ने फैंस का जोरदार मनोरंजन किया.

इस बीच दर्शकों को टॉम लैथम (Tom Latham) के छक्के से खिड़की का कांच टूटने का नजारा भी देखने को मिला. मैच के 19वें ओवर की पहली गेंद पर बाएं हाथ के गेंगबाज एंडी मैकब्राइन को लॉन्ग ऑन पर एक लंबा छक्के मारा. गेंद बाउंड्री रेखा के पार जार एक बाउंस के बाद कांच की खिड़की पर जा लगी जिससे उसमें क्रैक आ गया.


लाथम ने 26 गेंद खेलते हुए 30 रन बनाए, जिसके बाद कर्टिस कैंफर ने उनका विकेट लिया. अपना पारी में उन्होंन चार चौके और एक छक्का लगाया.

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 360/6 का विशालकाय स्कोर सेट किया. जिसमें मार्टिन गप्टिल ने 115 रन बनाए जबकि हेनरी निकोल्स ने भी 79 रनों की पारी खेलकर टीम की मदद की. जोशुआ लिटिल ने दो विकेट चटकाए लेकिन 10 ओवर के अपने कोटे में 8.4 रन प्रति ओवर की इकॉनमी रेट से रन दिए.

जवाब में, आयरलैंड पॉल स्टर्लिंग (120 रन) और हैरी टेक्टर (108 रन) के शतकों के बावजूद, 50 ओवरों के अपने निर्धारित कोटे में 359/9 तक सीमित हो गई. मैट हेनरी 4/68 के आंकड़े के साथ सबसे ज्यादा सफल रहे, जबकि मिशेल सेंटनर ने 71 रन देकर 3 विकेट लिए.

न्यूजीलैंड और आयरलैंड सोमवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के साथ अपनी प्रतियोगिता फिर से शुरू करेंगे.

Maria Sharapova बनीं मां, फोटो शेयर कर किया बेटे के 'अनोखे' नाम का खुलासा, जानिए  

World Athletics Championship: भारत के मुरली श्रीशंकर ने फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर रचा इतिहास 

* IREvsNZ के बीच आखिरी गेंद का रोमांच, एक रन से हारने पर ऐसे टूटा आयरलैंड का दिल – Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe