"इन दो खिलाड़ियों को मिलेंगे 14 करोड़ से ज्यादा...", IPL 2024 Auction को लेकर अश्विन ने की भविष्यवाणी

Ashiwn Prediction on IPL 2024 Auction, आईपीएल ऑक्शन 2024 को लेकर अश्विन ने जो भविष्यवाणी की है उसने फैन्स को चौंका दिया है. खासकर एक खिलाड़ी को लेकर अश्विन ने...

IPL 2024 Auction Ashiwn Prediction, ऐसी भविष्यवाणी कर अश्विन ने चौंकाया

Ashiwn Prediction on IPL 2024 Auction: आईपीएल ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई (IPL Auction in DUbai) में होना है. उससे पहले अश्विन ने आईपीएल ऑक्शन को लेकर भविष्यवाणी की है.  अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने ऑक्शन को लेकर रिएक्ट किया है. दरअसल, जो वीडियो शेयर किया है अश्विन ने उसमें उन्होंने यूनिक अंदाज में खिलाड़ियों को लेकर भविष्यवाणी की है. अश्विन ने शॉट्स के अनुसार खिलाड़ियोंकी कीमत सीमा तय कर दी है, इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं. भारतीय स्पिनर ने आगे ये भी बताया कि इस बार पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क पर पैसों की बारिश होगी और फ्रेंचाइजी इन दोनों खिलाड़ियों को खरीदने के लिए खूब जोर लगाएगी. अश्विन के अनुसार स्टार्क और कमिंस को ऑक्शन में 14 करोड़ से ज्यादा पैसे मिलने वाले हैं. इसके अलावा भारतीय स्पिनर ने क्रिकेट शाहरुख खान को लेकर भी भविष्यवाणी की और उम्मीद जताई है कि शाहरुख के ऊपर ऑक्शन में 10 से 14 करोड़ के बीच बोली लग सकती है.  

वहीं, आईपीएल 2021 के पर्पल कैप विजेता हर्षल पटेल की कीमत  को अश्विन ने 7 से 10 करोड़ रुपये तय की है. इसके अलावा भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव को  ऑक्शन में 4 से 7 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है. इसके अलावा भारतीय स्पिनर ने विश्व कप 2023 में प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले बल्लेबाज ट्रेविस हेड को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है और उम्मीद की है कि ऑक्शन में हेड को 2 से 4 करोड़ रुपये मिलेंगे.

अश्विन के अनुसार इस तरह से खेलने वाले खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश
डिफेंस: 2 -4 करोड़


ड्राइव: 4 से 7 करोड़

पुल शॉट 7 से 10 करोड़

स्लॉग: 10-14 करोड़

हेलीकॉप्टर शॉट: 14+ करोड़

दुबई में होने वाली ऑक्शन में 77 स्थान के लिए कुल 333 खिलाड़ी शामिल होंगे जिनमें भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव, हर्षल पटेल और शार्दुल ठाकुर भी शामिल हैं जिन्हें दो करोड रुपए के सर्वाधिक आधार मूल्य वर्ग में रखा गया है, हर्षल को दो साल पहले आईपीएल नीलामी में 10.75 करोड रुपए की मोटी धनराशि में खरीदा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ऑक्शन में सभी 10 फ्रेंचाइजी कुल 262.95 करोड़ रुपए खर्च कर सकती हैं. इन खिलाड़ियों के अलावा न्यूजीलैंड के रचिन रविंद्र पर भी सभी की निगाहें टिकी रहेंगी, रवींद्र का बेस प्राइस 50 लाख रुपए है. वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों में तेज़ गेंदबाज़ गेराल्ड कोएत्ज़ी और बल्लेबाज़ रासी वान डेर डुसेन फ्रेंचाइजी का ध्यान खींच सकते हैं.