IPL 2023: रिंकू के सवाल पर सरेंडर करते दिखे टिम डेविड, जोफ्रा आर्चर पर दिया अपडेट

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: डेविड ने कहा कि केकेआर के रिंकू सिंह जैसे बल्लेबाजों के लिए योजना बनाना मुश्किल है. रिंकू ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार पांच छक्के लगाकर टीम को यादगार जीत दिलायी थी.

IPL 2023: रिंकू के सवाल पर सरेंडर करते दिखे टिम डेविड, जोफ्रा आर्चर पर दिया अपडेट

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: मुंबई इंडियंस का मुकाबला रविवार को वानखेड़े में केकेआर से होगा

खास बातें

  • मुंबई और केकेआर के बीच मुकाबला रविवार को
  • रिंकू के सवाल पर डेविड ने दिया अजीब जवाब
  • रिंकू के खिलाफ मुंबई इंडियंस की झोली खाली ?
मुंबई:

मुंबई इंडियंस की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के मौजूदा सत्र में अपने चौथे मैच में रविवार को यहां जब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसे एक बार फिर से तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की सेवाएं शायद ही मिले. आर्चर दो अप्रैल को टीम के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेले थे,  लेकिन कोहनी में दर्द की परेशानी के कारण वह इसके बाद के मुकाबले नहीं खेल पाए. आर्चर की गैरमौजूदगी ने निश्चित रूप से मुंबई की परेशानियों को बढ़ा दिया है. अपने मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम तीन में से सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज कर सकी है.

SPECIAL STORIES:

RCB vs DC: कोहली ने बनाया यह विराट रिकॉर्ड, तो सोशल मीडिया पर झूम उठे फैंस, कोई आस-पास भी नहीं


VIDEO देखें: मानो इस युवा ने उड़कर पेड़ से सेव तोड़ लिया, कैच से एकदम सन्न रह गए फैफ

मुंबई इंडियंस और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज टिम डेविड ने मैच की पूर्व संध्या पर मीडिया से कहा, ‘फिलहाल जोफ (आर्चर) की स्थिति पर टीम की चिकित्सा दल नजर रख रही है. मैं उन से जुड़ी बातचीत का हिस्सा नहीं हूं. जब भी वे मैच खेलने के लिए तैयार होंगे तब मैदान पर उतरेंगे.' वहीं, रिंकू सिंह से निपटने की योजना पर टिम डेविड सरेंडर करते दिखायी पड़े. 

डेविड ने कहा कि केकेआर के रिंकू सिंह जैसे बल्लेबाजों के लिए योजना बनाना मुश्किल है. रिंकू ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार पांच छक्के लगाकर टीम को यादगार जीत दिलायी थी. उन्होंने इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी चार छक्के और इतने ही चौके लगाकर 31 गेंद में नाबाद 58 रन बनाए थे. उन्होंने कहा, ‘उनके (केकेआर) पास कुछ खतरनाक बल्लेबाज हैं. हमारे गेंदबाज अगर उन्हें जल्दी आउट कर देते हैं तो यह हमारे लिए एक अच्छी शुरुआत होगी.'

उन्होंने कहा, ‘रिंकू जैसे बल्लेबाज के लिए योजना बनाना मुश्किल है. हम अपनी टीम के प्रदर्शन पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और हम एक अच्छा मैच खेलना चाहते हैं. हम जानते हैं कि जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलेंगे तो हम प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव बना सकते है.'
 

--- ये भी पढ़ें ---

* KKR vs SRH: नितीश राणा ने की उमरान मलिक की बुरी तरह कुटायी , तो फैंस ने दी यह सलाह
* VIDEO देखें: हैरी को यह जोन पसंद है, चुन-चुन कर इस इलाके से धो डाला केकेआर के बॉलरों को

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com