विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 14, 2023

VIDEO देखें: हैरी को यह जोन पसंद है, चुन-चुन कर इस इलाके से धो डाला केकेआर के बॉलरों को

Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad: हैरी ब्रूक (Harry Brook) का सूरज टूर्नामेंट में देर से राइज हुआ, लेकिन जब हुआ, तो उन्होंने सभी की आंखें चौंधिया कर रख दीं.

Read Time: 3 mins
VIDEO देखें:  हैरी को यह जोन पसंद है, चुन-चुन कर इस इलाके से धो डाला केकेआर के बॉलरों को
Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad: हैरी ब्रूक ने केकेआर के बॉलरों की आंखें खोल दीं

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में शुक्रवार को बैटिंग का एक और स्पेशल नमूना देखने को मिला. और यह जलवा बिखेरा  सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर हैरी ब्रूक (Harry Brooks) ने. हैरी शुरुआती तीनों मैचों एकदम नाकाम रहे थे, लेकिन सनराइजर्स के मैनेजमेंट ने उनका साथ नहीं छोड़ा. और चौथे मैच में यह भरोसा पूरी तरह खरा उतरा, जब हैरी ने केकेआर के बॉलरों के चिथड़े उड़ा दिए. एक से बढ़कर एक शॉट खेला, लेकिन वेरी-वेरी स्पेशल शॉट निकले प्वाइंट के रास्ते से. न तो उमेश यादव की चली और न ही फर्ग्युसन को हैरी ने बख्शा. 

SPECIAL STORIES:

नितीश राणा की "सुपर चाल" ने हैदराबाद को किया सन्न, इस स्टार ने हैरी ब्रूक से छीन लिया आकर्षण

जब रिंकू सिंह से हुई यह बड़ी भूल..और हाथ में आयी इंडिया "ए" कैप फिसल गयी

शुरुआत हैरी ने उमेश यादव के फेंके तीसरे ओवरे से ही कर दी थी. उमेश की पांचवी गेंद फुलटॉस थी. और हैरी ने सिर्फ कलाइयों से कोण बनाते हुए प्वाइंट के ऊपर से छक्के के लिए टांग दिया. उमेश ने अगली गेंद सही जगह फेंकी, तो थोड़ा जगह बनाकर हैरी ब्रूक ने फिर से प्वाइंट के ऊपर से स्मैश करते हुए छक्का जड़  दिया. देखते ही देखते ब्रूक ने 32 गेंदों पर पचासा जड़ दिया.

और यहां से एक बार ब्रूक को लय मिली, तो फिर तो इस इंग्लिश बल्लेबाज ने सुतली खोलनी शुरू कर दी. जो आया, वह पिटा. न सुयश  शर्मा की फ्लाइटेड चली और वरुण चक्रवर्ती भी ब्रूक के प्रहारों से हतप्रभ दिखे. एकदम से गिरे दो विकेटों से ब्रूक कुछ देर के लिए जरूर बैकफुट पर गए. लेकिन इसके बाद फिर से उन्होंने हाथ खोलने शुरू कर दिए. शारदूल राउंड द विकेट आए, तो जगह बनाकर प्वाइंट की तरफ से चौका. कुल मिलाकर प्वाइटंट के इलाके से हैरी ने केकेआर के बॉलरों को पटक-पटक कर मारा! यहां हैराी की बात यह रही कि राणा ने कोई डीप या बैकवर्ड प्वाइंट तैनात नहीं किया. वैसे जैसे हैरी के शॉट थे, उसको देखते हुए तो फील्डर के तैनात होने पर भी कोई फायदा नहीं मिलना था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Shefali Verma: "अगर मैं जानती तो..." शेफाली वर्मा ने किया सबसे तेज दोहरे शतक के पीछे के सीक्रेट का खुलासा
VIDEO देखें:  हैरी को यह जोन पसंद है, चुन-चुन कर इस इलाके से धो डाला केकेआर के बॉलरों को
T20 World Cup 2024: "we haven't his premier avatar even for a once", Aakash Chopra raises finger on this India player
Next Article
T20 World Cup 2024: 'पूरे टूर्नामेंट में हमें एक बार भी "प्रीमियर अवतार" देखने को नहीं मिला', आकाश चोपड़ा ने उठाई इस खिलाड़ी पर उंगली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;