IPL 2023 से पहले राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, प्रसिद्ध कृष्णा बाहर, ये गेंदबाज लेगा जगह

IPL 2023 की शुरूआत में अब कुछ ही दिन बचे हैं और उससे पहले राजस्थान रॉयल्स को एक बड़ा झटका लगा है. राजस्थान के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा चोटिल होने के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं

IPL 2023 से पहले राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, प्रसिद्ध कृष्णा बाहर, ये गेंदबाज लेगा जगह

प्रसिद्ध कृष्णा चोटिल होने के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं

नई दिल्ली:

IPL 2023 की शुरूआत में अब कुछ ही दिन बचे हैं. 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से आईपीएल 2023 की शुरुआत होनी है. हालांकि, उससे पहले ही राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को एक बड़ा झटका लगा है. राजस्थान के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) चोटिल होने के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं और हैदराबाद के पूर्व गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) उनकी जगह टीम में शामिल हुए हैं.

संदीप शर्मा को राजस्थान ने उनके बेस प्राइस 50 लाख पर साइन किया है. संदीप शर्मा आईपीएल के 10 सीजन में खेल चुके हैं और उनके नाम 100 से अधिक विकेट हैं. बता दें, संदीप बीते सीजन में पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आए थे.

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा बीते 6 महीने से मैदान से दूर हैं. प्रसिद्ध कृष्णा  बीते साल भारतीय टीम के जिम्बाब्वे दौरे पर अपनी पीठ चोटिल कर बैठे थे. प्रसिद्ध कृष्णा ने आईपीएल में राजस्थान के लिए साल 2022 सीजन में कुल 19 विकेट चटकाए थे.


वहीं उनकी जगह टीम में आए संदीप शर्मा आईपीएल 2023 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में नही बिके थे. संदीप को कोई खरीददार नहीं मिला था. संदीप ने आईपीएल में 104 मुकाबलों में 114 विकेट हासिल किए हैं. संदीप शर्मा भारतीय टीम के लिए सिर्फ दो अंतरराष्ट्रीय टी20 मुकाबले ही खेल पाए हैं. संदीप के आने से राजस्थान की टीम को मजबूती मिलेगा. राजस्थान 2 अप्रैल को हैदराबाद के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका का धमाका, टी20 अंतरराष्ट्रीय में पॉवरप्ले में कूट दिए इतने रन, बन गया विश्व रिकॉर्ड
* IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com