विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 26, 2023

IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी

IPL 2022 का सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए किसी बुरे सपने की तरह रहा. जहां एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई तक नहीं कर पाई थी, तो दूसरी तरफ फ्रेंचाइजी और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच मनमुटाव की खबरें आई थी.

IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी
नई दिल्ली:

IPL 2022 का सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए किसी बुरे सपने की तरह रहा. जहां एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई तक नहीं कर पाई थी, तो दूसरी तरफ फ्रेंचाइजी और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच मनमुटाव की खबरें आई थी. आईपीएल 2022 सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा को टीम की कमान सौंपी थी, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उनसे कप्तानी छीनी गई और उसके बाद धोनी के एक बयान ने मामले को और हवा दी. इसके बाद जडेजा के टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ने की खबरें आईं.

वहीं साल 2023 की तैयारियों में जुटी चेन्नई सुपर किंग्स के प्री सीजन कैंप में जडेजा हर तरफ दिखाई दे रहे हैं. आईपीएल 2023 में जडेजा चेन्नई के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे यह बात बीते साल की साफ हो गई थी.

लेकिन यह बात अभी तक साफ नहीं हुई थी कि आखिर जडेजा और चेन्नई के बीच किस बात को लेकर अनबन हुई थी और कैसे दोनों के बीच खटास दूर हुई. हालांकि, अब इसको लेकर तस्वीर साफ होती हुई दिख रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार, जडेजा की चेन्नई के सीईओ के साथ साथ कप्तान के साथ घंटो बात हुई, जिसके चलते दोनों के बीच खटास दुर हुई.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार,जडेजा के आईपीएल 2023 के लिए टीम में शामिल होने से काफी समय पहले, ऑल-राउंडर और कप्तान के बीच लंबी बातचीत हुई. इस दौरान ज़डेजा ने बताया कि आखिर उन्हें किस बात से परेशानी हुई और वो चेन्नई से साथ आगे बने रहने के लिए क्या चाहते हैं. रिपोर्ट की मानें तो धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ विश्वनाथन ने पिछले सीज़न जो भी घटनाक्रम हुआ, उसको लेकर सब कुछ साफ किया.

रिपोर्ट की मानें तो जडेजा ने चेन्नई के सीईओ के साथ भी आमने-सामने एक लंबी बातचीत की है, जिसके बाद सब कुछ ठीक हुआ. इस दौरान जेडजा को बताया गया कि कप्तानी उन पर एक बोझ बन रही थी, जिसका उनके प्रदर्शन पर भी असर पड़ रहा था. हालांकि, किसी ने यह नहीं बताया कि आखिर जडेजा किस बात को लेकर नाराज हुए थे, लेकिन माना जा रहा है कि जडेजा कप्तानी छीने जाने और उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी द्वारा दिए गए बयान को लेकर नाराज थे. रिपोर्ट की मानें तो जडेजा ने स्थिति को समझा और फ्रेंचाइजी के साथ बने रहने के लिए तैयार हुए.

--- ये भी पढ़ें ---

* 'पहले सीरीज तो जीतो..' टीम कॉम्बिनेशन को लेकर राहुल द्रविड़ पर भड़का पाकिस्तान का पूर्व कप्तान
* IND vs AUS: Sunil Gavaskar के बाद Wasim Akram ने दिया Virat, Rohit और KL Rahul को लेकर बड़ा बयान, 'इस वजह से...'

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कैसे सूर्यकुमार यादव को मिली कप्तानी? कुछ यूं हार गए हार्दिक पंड्या, भरोसा बना 'ब्रह्मास्त्र'
IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी
REPORTS: India is unlikely to travel to Pakistan for Champions Trophy, BCCI may have given this option to ICC
Next Article
REPORTS: भारत की चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जाने की उम्मीद नहीं, बीसीसीआई दे सकता है आईसीसी को यह विकल्प
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;