विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 29, 2023

IPL 2023 के महंगे खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन से डुबाई टीम की लुटिया

Flop IPL Player:आईपीएल 2023 (IPL) में कुछ ऐसे खिलाडी़ भी रहे जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से जमकर बवाल काटा तो वहीं कुछ ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें फ्रेंचाइजी ने मोटी रकम देकर टीम में शामिल किया कि, ये खिलाड़ी धमाकेदार अंदाज में बैटिंग कर टीम की नैया पार लगाएंगे

Read Time: 3 mins
IPL 2023 के महंगे खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन से डुबाई टीम की लुटिया
आईपीएल के फ्लॉप प्लेयर

आईपीएल 2023 (IPL) में कुछ ऐसे खिलाडी़ भी रहे जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से जमकर बवाल काटा तो वहीं कुछ ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें फ्रेंचाइजी ने मोटी रकम देकर टीम में शामिल किया कि, ये खिलाड़ी धमाकेदार अंदाज में बैटिंग कर टीम की नैया पार लगाएंगे. लेकिन ऐसा हो न सका. खासकर सैम कुरेन (Sam Curran)  और हैरी ब्रूक (Harry Brook) का फ्लॉप होना फेंचाइजी ही नहीं बल्कि फैन्स को भी हैरान कर गया. 

IPL 2023: ये हैं आईपीएल के 'ब्लॉकबस्टर खिलाड़ी', जिसने बदल दी टीम की तकदीर

IPL का सबसे महंगा खिलाड़ी हुए फ्लॉप (सैम कुरेन)
पंजाब किंग्स ने सैम कुरेन (Sam Curran) को ऑक्शन में 15 करोड़ 50 लाख में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. उम्मीद थी कि कुरेन एक नया इतिहास लिखेंगे. लेकिन ऐसा हो न सका. कुरेन ने 14 मैच में 10 विकेट लिए और केवल 276 रन ही बना सके. कुरेन का फ्लॉप होना फैन्स को हैरान कर गया. कुरेन के न चल पाने के कारण पंजाब की टीम का फ्लेऑफ में न पहुंच पाना भी अहम कारण रहा. 

हैरी ब्रूक
इंटरनेशनल क्रिकेट में जबरदस्त वापसी करने वाले ब्रूक (Harry Brook) से यही उम्मीद थी कि यह युवा खिलाड़ी आईपीएल में भी धमाल मचाएगा. यही सोच को लेकर हैदराबाद ने ब्रूक को 13.25 CR में खरीदकर टीम में शामिल किया था. लेकिन ब्रूक केवल 190 रन ही बना सके.  हैरी ब्रूक ने 11 मैच खेले जिसमें 190 रन बनाए, एक मैच में ब्रूक ने शतक ठोका था. 

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस पूरे सीजन में फ्लॉप रहे. उनके खराब परफॉर्मेंस ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को तगड़ा झटका दिया था. दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने भी माना था कि शॉ का न चल पाना दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी निराशा रही. खराब खेल के कारण शॉ लगातार प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए थे. हालांकि आखिरी के 2 मैच में उन्हें मौका मिला और एक अर्धशतक जमाने में सफल रहे लेकिन सही मायने में पृथ्वी उम्मीद पर खड़े नहीं उतर पाए.

--- ये भी पढ़ें ---

* 'अगर आज रिजर्व-डे पर भी IPL Final में हुई बारिश तो क्या होगा, इन 5 प्वाइंट्स से जानें कि कौन बनेगा चैंपियन
* अंबाती रायुडु का IPL से संन्यास, इस वजह से लिया फैसला, अभी तक कमा चुके हैं इतनी मोटी रकम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ENG vs WI: रिटायरमेंट के बाद जेम्स एंडरसन की फिर से हुई इंग्लैंड टीम में वापसी !
IPL 2023 के महंगे खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन से डुबाई टीम की लुटिया
Dale Steyn Bowling video viral in World Championship of Legends 2024 clean bowling Shahid Afridi with a flawless delivery
Next Article
It's Magic: 41 साल की उम्र में Dale Steyn ने उगली आग, करिश्माई गेंद से शाहिद अफरीदी को किया बोल्ड, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;