IPL 2022: शशांक सिंह ने लिया गजब का कैच, देखकर क्रिकेट के 'भगवान' भी तारीफ करने से नहीं रोक सके- Video

सनराइजर्स हैदराबाद के शशांक सिंह ने केकेआर के अजिंक्य रहाणे का कैच तब पड़का जब वह 28 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. रहाणे का शिकार तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने 8वे ओवर की अपनी आखिरी गेंद पर किया.

IPL 2022: शशांक सिंह ने लिया गजब का कैच, देखकर क्रिकेट के 'भगवान' भी तारीफ करने से नहीं रोक सके- Video

शशांक सिंह ने शानदार कैच पकड़ा

खास बातें

  • शशांक सिंह ने बाउंड्री पर शानदार कैच लपका
  • शशांक ने कैच पकड़ कर अजिंक्य रहाणे को आउट किया
  • सचिन तेंदुलकर ने शशांक के कैच की तारीफ की
नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद के शशांक सिंह (Shashank Singh) ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मैच में बाउंड्री पर एक शानदार कैच लपक कर सभी को चौंका दिया. पुणे के महाराष्ट्र एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में शशांक ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का कैच तब पड़का जब वह 28 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. शुरुआती दो विकेट गिरने के बाद रहाणे एसआरएच के खिलाफ संभलकर बल्लेबाजी कर रहे थे. ये मैच केकेआर के लिए करो या मरो का मैच है और इसलिए वो अपनी टीम को एक बेहतर शुरुआत दिलाने के प्रयास में थे. रहाणे का शिकार जम्मू कश्मीर से आने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने 8वे ओवर की अपनी आखिरी गेंद पर किया. रहाणे ने 24 खेलते हुए 28 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के भी शामिल हैं.

आंद्रे रसेल ने रचा इतिहास, IPL में ऐसा करने वाले इकलौते खिलाड़ी बने

पहले ही विकेट चटका चुके मलिक ने रहाणे को ऑफसाइड में एक शॉट गेंद डाली, जिसमें केकेआर के बल्लेबाज ने एक अच्छा कट शॉट खेला और ऐसा लग रहा था कि गेंद बाउंड्री के पार जाएगी. हालांकि शशांक सिंह ने आखिरी समय पर गेंद की तरफ दौड़ लगाई और एक शानदार कैच लेकर दर्शकों का दिल जीत लिया.


यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20I सीरीज के लिए रोहित- कोहली को मिलेगा आराम, यह खिलाड़ी बन सकता है कप्तान

सिर्फ दर्शक ही नहीं उनके इस शानदार फील्डिंग की तारीफ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी की है. कैच के तुरंत बाद सचिन ने ट्वीट कर लिखा, "बाउंड्री पर कैच लेना और भी बेहतर होता जा रहा है. शशांक सिंह की ओर से शानदार कैच."

यह भी पढ़ें: DRS लेने में रिंकू सिंह हो गए कंफ्यूज, समय रहते नहीं लिया रिव्यू, अंपायर से की बहस, खूब हुआ ड्रामा

इससे पहले, केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस मैच के लिए कोलकाता ने अपनी प्लेइंग 11 में दो बड़े बदलाव किए. चोटिल पैट कमिंस की जगह उमेश यादव ने ली और शेल्डन जैकसन की जगह सैम बिलिंग मैदान पर आए. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने की प्लेयर्स टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर को प्लेइंग 11 में वापस बुलाया. उन्होंने कार्तिक त्यागी और जगदीश सुचिथ को रिप्लेस किया. इसके अलावा फारुकी की जगह मार्को जैनसन को टीम में मौका दिया गया.वैसे मैच में केकेआर को शानदार 54 रनो ंसे जीात मिली.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com