Umran Malik ने फिर उगली आग, एक ही ओवर में बरपा दिया कहर, इरफान पठान बोले- 'अच्छा किया लड़के'

Umran Malik Vs KKR: पिछले 2 मैच में नाकाम रहने के बाद उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक बार फिर कमाल की गेंदबाजी की और केकेआर के खिलाफ बल्लेबाज के नाक में दम कर दिया

Umran Malik ने फिर उगली आग, एक ही ओवर में बरपा दिया कहर, इरफान पठान बोले- 'अच्छा किया लड़के'

उमरान मलिक ने फिर बरपाया कहर

Umran Malik Vs KKR: पिछले 2 मैच में नाकाम रहने के बाद उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक बार फिर कमाल की गेंदबाजी की और केकेआर के खिलाफ बल्लेबाज के नाक में दम कर दिया.  केकेआर के खिलाफ मैच में उमरान ने अपनी आग उगलती गेंदों पर नीतीश राणा, अजिंक्य रहाणे और कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट करने का कमाल कर दिखाया. उमरान ने एक ही ओवर में रहाणे और राणा को आउट कर पवेलियन की राह दिखाई तो वहीं अपने स्पैल के दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट कर केकेआऱ की टीम का बंटाधार कर दिया.

DRS लेने में रिंकू सिंह हो गए कंफ्यूजन, रिव्यु समय पर न लेने के कारण हुआ आउट, खूब हुआ ड्रामा

उमरान मलिक की गेंदबाजी को देखकर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट किया और जो बातें लिखी है उसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जब वह अच्छा करे तो उसे और आगे जानें की प्रेरणा दें, यानि पुश करें, जब वह अच्छा न करे तो उसका समर्थन करें. वह अभी भी युवा है लेकिन उनमें अपार संभावनाएं हैं. अच्छा किया मेरे लड़के.'


केकेआर के खिलाफ उमरान ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे. अब उमरान के 12 मैच में 18 विकेट हो गए हैं. इस सीजन उमरान सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज भी हैं. यही नहीं उन्होंने एक मैच में 5 विकेट लेने का भी कमाल इस सीजन कर दिखाया है. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20I सीरीज के लिए रोहित- कोहली को मिलेगा आराम, यह खिलाड़ी बन सकता है कप्तान

मैच की बात करें तो  कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) मैच में शनिवार को यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. केकेआर ने उमेश यादव (Umesh Yadav) और सैम बिलिंग्स को जबकि सनराइजर्स  (SRH) ने टी नटराजन, वाशिंगटन सुंदर और मार्को यानसेन को अपनी अंतिम एकादश में शामिल किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe