DRS लेने में रिंकू सिंह हो गए कंफ्यूज, समय रहते नहीं लिया रिव्यू, अंपायर से की बहस, खूब हुआ ड्रामा

IPL 2022 KKR VS SRH: आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान केकेआऱ के बल्लेबाज रिंकू सिंह  (Rinku Singh) और अंपायर के बीच खूब ड्रामा देखने को मिला.

DRS लेने में रिंकू सिंह हो गए कंफ्यूज, समय रहते नहीं लिया रिव्यू, अंपायर से की बहस, खूब हुआ ड्रामा

DRS को लेकर खूब हुआ ड्रामा

IPL 2022 KKR VS SRH: आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान केकेआऱ के बल्लेबाज रिंकू सिंह  (Rinku Singh) और अंपायर के बीच खूब ड्रामा देखने को मिला. दरअसल टी नटराजन (T Natarajan) की बेहतरीन यॉर्कर पर रिंकू सिंह चकमा खा गए और गेंद सीधे उनके पैर पर लग गई. जिसके बाद गेंदबाज ने आउट की अपील की, अंपायर ने थोड़ा समय लेते हुए आउट का फैसला दे दिया. लेकिन इसके बाद अंपायर के फैसले को लेकर रिंकू सिंह अपने साथी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स से बात करने लगे और इतने में डीआरएस (DRS) लेने के निर्धारित समयसीमा 15 सेकंड को पार गए, तब जाकर केकेआर बल्लेबाज ने अंपायर से डीआरएस की अपील की जिसे अंपायर ने नकार दिया. 

IPL 2022: लसिथ मलिंगा ने बताया पर्पल कैप के लिए किनके बीच है असली जंग

बता दें कि चुनौतीपूर्ण टीम को डीआरआस के निर्णय लेने के लिए 15 सेकंड का समय मिलता है कि वे DRS कॉल कर सके, लेकिन रिंकू सिंह यहां पर चूक गए. हालांकि बल्लेबाज रिंकू सिंह  ने अंपायर को कहा कि उन्होंने समय रहते इशारा किया था लेकिन अंपायर इस बात को मानने को राजी नहीं हुए.


डीआरएस के समय को लेकर अंपायर और बल्लेबाज के बीच बहस होता नजर आया. मैदान के बीचोबीच काफी देर कर ड्रामा हुआ.  लेकिन आखिर में रिंकू सिंह  को अंपायर का फैसला मानना पड़ा और पवेलियन लौटना पड़ा.  रिंकू केवल 5 रन बनाकर आउट हुए, यह घटना केकेआर की पारी के 12वें ओवर में घटित हुई थी. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20I सीरीज के लिए रोहित- कोहली को मिलेगा आराम, यह खिलाड़ी बन सकता है कप्तान

दरअसल नटराजन ने ओवर की तीसरी गेंद बेहद ही कमाल की फेंकी जो यॉर्कर थी जिसे रिंकू खेल नहीं पाए और गेंद सीधे जाकर उनके पैर पर लगी. नटराजन की इस गेंद की खूब तारीफ हो रही है.  इससे पहले केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com