शुबमन गिल को शख्स ने कहा- KKR का 'टुक-टुक' बल्लेबाज, क्रिकेटर ने ऐसा जवाब देकर बोलती बंद कर दी

IPL 2021: केकेआऱ (KKR) के युवा बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने धीमी बल्लेबाजी करने वाला बल्लेबाज बताया जिसके बाद खुद क्रिकेटर ने कमेंट कर उस ट्रोल करने वाले शख्स की बोलती बंद कर दी

शुबमन गिल को शख्स ने कहा- KKR का 'टुक-टुक' बल्लेबाज, क्रिकेटर ने ऐसा जवाब देकर बोलती बंद कर दी

IPL 2021: शुबमन गिल ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

IPL 2021: केकेआऱ (KKR) के युवा बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने धीमी बल्लेबाजी करने वाला बल्लेबाज बताया जिसके बाद खुद क्रिकेटर ने कमेंट कर उस ट्रोल करने वाले शख्स की बोलती बंद कर दी. दरअसल सोशल मीडिया पर केकेआर ने गिल की एक तस्वीर शेयर की थी जिसपर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि, शुभमन जान-बूझकर आईपीएल में धीरे खेलते हैं, जिससे उनका चयन भारतीय टेस्ट टीम में हो सके, ज्यादा देर कर क्रीज पर रहने से चयनकर्ताओं का ध्यान उनके ऊपर जाएगा और उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलेगा. गिल ज्यादा से ज्यादा समय कर क्रीज पर रूकते हैं और अपने नाम से ज्यादा रन बटोर सके. गिल सिर्फ 'टुक-टुक' (NO T20) अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं. 

IPL 2021 में धोनी बना सकते हैं कई धांसू रिकॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

शख्स के कमेंट के बाद गिल ने अपना रिएक्शन दिया और जिस तरह से अपनी बातें लिखी उसने ट्रोल करने वाले की बोलती ही बंद कर दी. गिल ने रिएक्ट करते हुए कमेंट किया और लिखा, मैं जहां चाहता हूं वहां सही हूं 'मिस्टर नोबडी'.'  गिल ने ट्रोल करने वाले शख्स को मिस्टर नो बडी कहकर जमकर क्लास लगाई है. शुबमन के इस कमेंट पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और ट्रोलर्स के खिलाफ जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

er45de

Photo Credit: AFP

बता दें कि 2020 के आईपीएल में गिल ने 33.84 की औसत से 440 रन बनाए थे, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल रहा था. वहीं. ओवरऑल आईपीएल में गिल के नाम 939 रन दर्ज हो गए हैं, जिसमें उन्होंने 7 अर्धशतक जमाए हैं.

IPL 2021: आईपीएल के आयोजन का रास्ता साफ, टीमों को वानखेड़े स्टेडियम में मिली अभ्यास की अनुमति


अबतक युवा गिल ने आईपीएल में 3 सीजन में अपनी भागीदारी दी है और सभी दफा 300 से ज्यादा रन बनाने में सफल रहे हैं. आईपीएल 2021 में केकेआऱ अपना पहला मैच 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी. यह मैच चेन्नई में खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com