IPL 2021: सहवाग का मुंबई को सुझाव, अगले साल मेगा नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करें

IPL 2021: मुंबई टीम में कई स्टार खिलाड़ी हैं. और सहवाग के हिसाब से चले, तो हार्दिक सहित कइयों को दिक्कत हो जाएगी.

IPL 2021: सहवाग का मुंबई को सुझाव, अगले साल मेगा नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करें

सहवाग ने बात एकदम पते की कही है

खास बातें

  • सहवाग की बहुत ही कीमती सलाह?
  • क्या मानेगा मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट?
  • ...तो फिर इन सितारों का क्या होगा?
नयी दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) अपने आखिरी पड़ाव की ओर है. और अब चर्चा अगले संस्करण को लेकर भी शुरू होनी हो गयी है. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है नए साल की शुरुआत में खिलाड़ियों की नए सिरे से होने वाली मेगा नीलामी. पता नहीं कि वर्तमान में से कौन से खिलाड़ी अगले साल किस टीम के लिए खेलते दिखाई देंगे, लेकिन उससे पहले चर्चा चल बड़ी है रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों को लेकर. सूत्रों के अनुसार अगले सेशन के लिए दो या तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने की इजाजत दी जा सकती है. इसी कड़ी में दिग्गज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने विचार रखे हैं कि मुंबई इंडिंस को किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहिए. 

वीरेंद्र सहवाग की बात में खासा दम है. और अगर मुंबई मैनेजमेंट सहवाग की सलाह के साथ आगे बढ़ता है, तो हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, केरोन पोलार्ड सहित कई सितारा खिलाड़ियों को खासी दिक्कत हो सकती है. लेकिन अब समीकरण बदलचुके हैं और इस नयी तस्वीर ने कंप्टीशन को बहुत बढ़ा दिया है. खासकर ईशान किशन की बवाल बल्लेबाजी के बाद. 

यह भी पढ़ें: 


जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित

विश्व कप विजेता टीम पर छप्पर फाड़कर बरसेगा पैसा, आईसीसी ने किया ऐलान, जानिए किसे कितना मिलेगा

इंजमाम-उल-हक ने वर्ल्ड कप टीम में इस खिलाड़ी के चयन पर उठाया सवाल

शिखा पांडेय की यह गेंद देख मुंह से निकला, Oh my God, जाफर ने बताया महिला क्रिकेट की बॉल ऑफ सेंचुरी, Video

 सहवाग ने कहा कि उन्हें लगता है कि अगले साल मेगा नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और ईशान किशन को रिटेन करना चाहिए. निश्चित ही वीरू का सुझाव कीमती है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर हार्दिक पंड्या गेंदबाजी नहीं करते हैं, तो उन्हें नीलामी में बड़ी रकम नहीं मिल पाएगी. पूर्व ओपनर ने कहा कि ईशान यहां लंबे समय के लिए दिखायी पड़ रहे हैं. उम्र उनके साथ है और वह ऐसे में टीम को अच्छा योगदान दे सकते हैं. 

हार्दिक के सवाल पर वीरू ने कहा कि मेरे लिए सवाल यह है कि क्या हार्दिक गेंदबाजी करेंगे? अगर वह बॉलिंग शुरू कर खुद को फिट घोषित कर देते हैं, तो उन्हें नीलामी में बड़ी रकम मिलेगी. और जिस तरह इशान ने पिछले दिनों हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी की, उसे देखते हुए आने वाले समय में उनसे कई ऐसी पारियों की उम्मीद की जा सकती है क्योंकि वह एक टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हैं. यही वजह है कि ईशान को हार्दिक पर तरजीह देते हुए मुंबई को उन्हें रिटेन करना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय