T20 World Cup: जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित

T20 World Cup: श्रीलंका क्रिकेट ने जारी बयान में कहा कि चयन समिति ने विश्व कप में हिस्सा लेने वाली 15 सदस्यीय टीम को अंतिम रूप आज प्रदान कर दिया है.

T20 World Cup: जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित

T20 World Cup: दसुन शनाका श्रीलंका के कप्तान हैं

नयी दिल्ली:

T20 World Cup:  पिछले दिनों श्रीलंका ने टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए घोषित मूल टीम में बदलाव किया था. और अब उसने डेडलाइन (10 अक्टूबर) से पहले अपनी टीम में काट-छांट करते हुए दो और खिलाड़ियों को शामिल किया है. श्रीलंका ने कुछ दिन पहले ही अपने सदस्यों की संख्या में इजाफा करते हुए इसे 19 सदस्यीय कर दिया था. और अब नियमों के हिसाब से आखिर में उसने फाइनल 15 नामों ऐलान कर दिया गया है. सूत्रों की मानें, तो नए खिलाड़ियों को  विश्व कप के लिए सलाहाकर बनाए गए महेला जयवर्द्धने की राय के बाद फाइनल टीम में जगह दी गयी है. 

श्रीलंका क्रिकेट ने जारी बयान में कहा कि चयन समिति ने विश्व कप में हिस्सा लेने वाली 15 सदस्यीय टीम को अंतिम रूप आज प्रदान कर दिया है. श्रीलंका टीम विश्व कप में अपना अभियान शुरू करने से पहले अक्टूबर 12 और 14 को दो वॉर्म-अप मैच भी खेलेगी. श्रीलंका ने इस मामले में पड़ोसी पाकिस्तान का ही अनुसरण किया और लाहिरु कुमारा, बिनुरा फर्नांडो और अकिला धनंजय के रूप में उसने तीन खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है. 

यह भी पढ़ें:


ईशान किशान का खुलासा, विराट भाई ने मेरी भूमिका बता दी, विश्व कप में इस नंबर पर बैटिंग करेंगे

एमएस धोनी की सलाह तय करेगी इन 2 खिलाड़ियों का विश्व कप टिकट

रोहित ने किया हार्दिक के 'हालात' का खुलासा, फैंस के पंड्या को लेकर 4 सवालों के जवाब बीसीसीआई से बनते हैं

...तो इस बड़ी वजह से मूडी ने वॉर्नर के साथ ऐसा बर्ताव किया, Reports

चलिए अब आप फाइनल श्रीलंका टीम पर नजर दौड़ा लें. 

1. दसुन शनाका (कप्तान) 2. कौशल जनिथ परेरा 3. दिनेश चंडीमल 4. धनंजय डि सिल्वा (उपकप्तान) 5. पथुम निसानका 6. चरिथ असालंका 7. अविष्का फर्नांडो 8. भनुका राजापक्षे 9. चमिका करुणारत्ने 10. वैनिंदु हसारंगा 11. दुषमंथा चमीरा 12. लाहिरु कुमारा 13. महीश ठीक्षणा 14. अकिला धनंजय 15. बिनुरा फर्नांडो 

पिछले महीने ही क्रिकेट श्रीलंका ने पूर्व दिग्गज महेला जयवर्द्धने को विश्व कप टीम का सलाहकार बनाया था. और उनकी सलाह के बाद ही श्रीलंका टीम में तीन बदलाव किए गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय