T20 World Cup: पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने वर्ल्ड कप टीम में इस खिलाड़ी के चयन पर उठाया सवाल

T20 World Cup: पिछले दो दिन के भीतर पाकिस्तान टीम में चार बदलाव हुए हैं और अब कागज पर पाक टीम मजबूत दिखायी पड़ रही है.

T20 World Cup: पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने वर्ल्ड कप टीम में इस खिलाड़ी के चयन पर उठाया सवाल

T20 World Cup: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक

नयी दिल्ली:

T-20 World Cup:शनिवार को पाकिस्तान टीम में चोटिल सोहैब मकसूद के चोटिल होने के बाद पूर्व कप्तान शोएब मलिक की टी20  विश्व कप (T20 World Cup)टीम में  वापसी के बाद पाकिस्तान टीम और मजबूत हुई है. शोएब अख्तर सहित कई पूर्व दिग्गजों ने खुशी जताते हुए कहा कि अब पाक टीम अब और मजबूत दिख रही है, लेकिन पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने टीम ने पूर्व कप्तान सरफराज अहमद के टीम में चयन पर सवाल खड़ा किया है. 

इंजमाम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि चयन समिति को मीडिया के दबाव को बेहतर ढंग से नियंत्रित करने की जरूरत है और किसी भी खिलाड़ी का चयन मीडिया दबाव में नहीं होना चाहिए. इंजी ने कहा कि अगर चयन समिति परफॉरमेंस के आधार पर चयन करना चाहती है, तो उसे उम्र और बाकी कारकों को डस्टबीन में डाल देना चाहिए.


यह भी पढ़ें:

ईशान किशान का खुलासा, विराट भाई ने मेरी भूमिका बता दी, विश्व कप में इस नंबर पर बैटिंग करेंगे

एमएस धोनी की सलाह तय करेगी इन 2 खिलाड़ियों का विश्व कप टिकट

रोहित ने किया हार्दिक के 'हालात' का खुलासा, फैंस के पंड्या को लेकर 4 सवालों के जवाब बीसीसीआई से बनते हैं

...तो इस बड़ी वजह से मूडी ने वॉर्नर के साथ ऐसा बर्ताव किया, Reports

इंजमाम ने आगे कहा कि जब आप सरफराज को खिलाने ही नहीं जा रहे हो, तो उसे टीम में क्यों लेकर जा रहे हो. पिछले दो साल में सरफराज ने आखिर कितने टी20 मैच खेले हैं. सरफराज एक प्रतिष्ठित पूर्व कप्तान हैं और उन्हें इलेवन में न खिलाना कोई समझदारी वाली बात नहीं होगी. 51 साल के पूर्व कपतान नेकहा कि  टी20 टीम का चयन खिलाड़ी की योग्यता के आधार पर होना चाहिए. और इस मामले में शर्जील खान से बेहतर कोई नहीं है. पूर्व चीफ सेलेक्टर की भी भूमिका निभा चुके इंजी बोले कि पाकिस्तान का मिड्ल ऑर्डर खासा कमजोर रहा है. सेलेक्टरों को अभी भी इसमें बदलाव करना चाहिए और शर्जील खान को बतौर ओपनर टीम में लेना चाहिए

बहरहाल, इंजमाम की एक मांग जरूर पूरी हो गयी है और पूर्व कप्तान शोएब मलिक को पाकिस्तान टीम में चोटिल सोहैब मकसूद की जगह शामिल कर लिया गया है. पाकिस्तान टीम अक्टूबर 24 को विश्व कप में टीम विराट से भिड़ेगा. और मूल टीम में कई बदलाव के बाद पाकिस्तान दिग्गज मान रहे हैं कि यह पाकिस्तान टीम बाकी टीम को चैलेंज देने  लायक हो चली है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय