DC vs MI: अश्विन की गेंद पर रोहित ने लगाया हैरतअंगेज छक्का, गेंदबाज की आंखें खुली की खुली रह गई..देखें video 

DC vs MI: अमित मिश्रा (Amit Mishra) के फिरकी के जादू से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captals) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में मंगलवार को यहां मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को नौ विकेट पर 137 रन पर रोक दिया. मिश्रा ने 24 रन देकर चार विकेट चटकाए. आवेश खान ने उनका अच्छा साथ निभाते हुए 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि आफ स्पिनर ललित यादव ने भी चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया

DC vs MI: अश्विन की गेंद पर रोहित ने लगाया हैरतअंगेज छक्का, गेंदबाज की आंखें खुली की खुली रह गई..देखें video 

रोहित शर्मा ने एक हाथ से लगाया शानदार छक्का

DC vs MI: अमित मिश्रा (Amit Mishra) के फिरकी के जादू से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captals) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में मंगलवार को यहां मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को नौ विकेट पर 137 रन पर रोक दिया. मिश्रा ने 24 रन देकर चार विकेट चटकाए. आवेश खान ने उनका अच्छा साथ निभाते हुए 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि आफ स्पिनर ललित यादव ने भी चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया. मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सर्वाधिक 44 रन बनाए उनके अलावा इशान किशन (26), सूर्यकुमार यादव (24) और जयंत यादव (23) ने भी उपयोगी पारियां खेली. मैच में भले ही रोहित केवल 44 रन ही बना सके लेकिन अपनी बल्लेबाजी के दौरान 3 चौके और 3 छक्के जमाने में सफल रहे. इतना ही नहीं हिट मैन  (Hitman Rohit Sharma) ने अश्विन की गेंद एक ऐसा छक्का जमाया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.

DC vs MI: अमित मिश्रा ने बरपाया कहर, IPL में ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले इकलौते गेंदबाज बने

रोहित ने अश्विन की गेंद पर एक हाथ से कमाल का छक्का जमाया जिसे देखकर गेंदबाज भी चौंक गए. रोहित ने इस छक्के के अलावा कागिसो रबाडा की गेंद पर भी खूबसूरत छक्का जमाकर महफिल लूट ली. वैसे, रोहित अपना अर्धशतक नहीं बना पाए और 44 रन के स्कोर पर अमित मिश्रा की फिरकी का शिकार बने. रोहित को मिश्रा जी ने आईपीएल में 7 बार आउट करने का कमाल कर दिखाया. आईपीएल के इतिहास में मिश्रा जी रोहित को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज बन गए हैं. 

मुंबई इंडियन्स (MI) के कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन टीम ने तीसरे ओवर में ही क्विंटन डिकॉक का विकेट गंवा दिया जिन्होंने एक रन बनाने के बाद मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर विकेटकीपर कप्तान ऋषभ पंत को कैच थमाया. रोहित और सूर्यकुमार यादव ने इसके बाद पारी को आगे बढ़ाया.

ड्वेन ब्रावो की ऐसी हरकत को देखकर गुस्सा हुए वेंकटेश प्रसाद, ICC से बोले- 'यह मजाक से कम नहीं है.'


रोहित ने तीसरे ओवर में स्टोइनिस पर पारी का पहला चौका जड़ा और फिर रविचंद्रन अश्विन और कागिसो रबादा पर छक्के मारे. सूर्यकुमार ने भी अमित मिश्रा का स्वागत लगातार दो चौकों के साथ किया. मुंबई ने पावर प्ले में एक विकेट पर 55 रन बनाए. सूर्यकुमार हालांकि 15 गेंद में 24 रन बनाने के बाद आवेश खान की गेंद को थर्ड मैन पर खेलने की कोशिश में विकेटकीपर पंत को कैच दे बैठे. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com