MI vs RCB: क्रिस लिन की गलती से रोहित हुए रन आउट, निराशा से किया कुछ ऐसा..देखें VIdeo

MI vs RCB: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले मैच में आरसीबी के कप्तान विराट (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का अवसर मिला, मुंबई की ओर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और क्रिस लिन ने ओपनिंग की, लेकिन 24 रन के स्कोर पर हिट मैन रन आउट हुए

MI vs RCB: क्रिस लिन की गलती से रोहित हुए रन आउट, निराशा से किया कुछ ऐसा..देखें VIdeo

MI vs RCB: रोहित शर्मा हुए रन आउट

MI vs RCB: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले मैच में आरसीबी के कप्तान विराट (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का अवसर मिला, मुंबई की ओर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और क्रिस लिन ने ओपनिंग की, लेकिन 24 रन के स्कोर पर हिट मैन रन आउट हुए. मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका लगा. ओपनर साथी बल्लेबाज क्रिस लिन के साथ रन लेने की जल्दबाजी में दोनों खिलाड़ियों के बीच तालमेल की कमी दिखाई दी, जिसके कारण रोहित को रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा. 

IPL 2021: 49 गेंदों में शतक ठोककर क्रिकेट जगत को किया था इस खिलाड़ी ने हैरान, अब IPL में किया डेब्यू

दरअसल हुआ ये कि चौथे ओवर में चहल की आखिरी गेंद पर क्रिस लिन ने कवर की तरफ शॉट खेलकर रन लेने की पहल की, जिसे देखकर रोहित ने दौड़ लगा दी, लेकिन कवर प्वाइंट पर कोहली तेजी से पहुंच गए थे और गेंद को हाथ में ले लिया था. ऐसे मे विराट को तेजी से आता देख लिन ने रन लेने का इरादा छोड़ दिया और आधी पिच पहुंचने के बाद रोहित को वापस लौटने के लिए कहा, लेकिन तबतक काफी देर हो गई थी. 


आरसीबी कप्तान ने दोनों बल्लेबाजों की गलती को भांप लिया और गेंद नॉन स्ट्राइक पर चहल की तरफ फेंक दी जिसके बाद गेंदबाज ने गेंद को पकड़ा और बिना देरी किए स्टंप पर मारकर रोहित को रन आउट कर दिया. हालांकि रोहित ने हिम्मत दिखाते ही वापस लौटने की कोशिश की लेकिन उनकी यह कोशिश नाकाम रही. 

रन आउट होने के बाद कप्तान रोहित काफी निराश दिखाई दिए और रूठे मन से पवेलियन की ओर लौटे. रोेहित जिस तरह से निराश दिखे उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता था कि वो रन आउट से कितने आहत हैं.

IPL 2021: इन 5 युवा खिलाड़ियों पर रहेगी खास नजर, ये सभी पहली बार खेलेंगे IPL

वैसे हिट मैन ने शानदार बल्लेबाजी की थी और ऐसा लग रहा था कि रोहित एक बड़ा स्कोर खड़ा करेंगे. लेकिन दुर्भ्गाय से 15 गेंद पर 19 रन बनाकर रन आउट हुए. अपनी पारी में हिट मैन ने एक चौका और एक छक्का भी जमाया. साल 2014 के बाद पहली बार रोहित शर्मा आईपीएल (Rohit Sharma Run Out in IPL) में रन आउट हुए हैं. इससे पहले साल 2014 में दिल्ली के खिलाफ शारजाह में खेले गए मैच में रन आउट हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com