IPL 2021 पर कोरोना का असर, 7 मई से सभी मैचों को मुंबई में शिफ्ट किया जाएगा

IPL 2021: बीसीसीआई 7 मई से आईपीएल के बचे सारे मैच मुंबई में शिफ्ट कराने के बारे में सोच रहा है, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी. बीसीसीआई ने यह फैसला केकेकेआर के खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लिया है

IPL 2021 पर कोरोना का असर, 7 मई से सभी मैचों को मुंबई में शिफ्ट किया जाएगा

IPL 2021 कोरोना की सेंध, 7 मई से सभी मैचों को मुंबई में शिफ्ट किया जाएगा

IPL 2021: कोरोना वायरस (COVID-19) की दूसरी लहर से पूरे देश की स्थिति पूरी तरह से बिगड़ गई है. अब कोरोना का कहर आईपीएल के मैचों पर भी पड़ने लगा है. केकेआर के 2 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए हैं जिसके बाद बीसीसीआई को आईपीएल के मैचों को री-शेड्यूल करने के बारे में सोचना पड़ा है. अब अब NDTV को मिली जानकारियां के अनुसार बीसीसीआई 7 मई से आईपीएल के बचे सारे मैच मुंबई में शिफ्ट कराने के बारे में सोच रहा है, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी. बीसीसीआई ने यह फैसला केकेकेआर के खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लिया है. बता दें कि केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. दो खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद केकेआऱ और आरसीबी के मैच को रिशिड्यूल कर दिया गया है.

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के मैच को किया गया री-शेड्यूल

केकेआऱ के खिलाड़ियों के अलावा डीडीसए के ग्राउंड स्टाफ भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद बीसीसीआई को आईपीएल को मैच को स्थानांतरण कराने के बारे में फैसला करना पड़ा है. बीसीसीआई जल्द ही आईपीएल के आगे के मैचों रीशेड्यूल कार्यक्रम की घोषणा करेगी. 

IPL 2021: केकेआर के बल्लेबाज के परिवार के सदस्य की कोविड-19 से हुयी मौत


अब खबर है की सीएसके और राजस्थान के बीच बुधवार को होने वाले मैच को भी बीसीसीआई ने रीशेड़्यूल कर दिया है. सीएसके के सभी खिलाड़ी इस समय आइसोलेशन में हैं. दूसरी ओर जब से आईपीएल में खेल रहे खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तब से सोशल मीडिया पर इस टूर्नामेंट को रद्द करने को लेकर फैन्स अपनी आवाज उठा रहे हैं. इस समय कोरोना से पूरा देश बेहाल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com