IPL 2021: केकेआर के बल्लेबाज के परिवार के सदस्य की कोविड-19 से हुयी मौत

IPL 2021: यह 34 वर्षीय बल्लेबाज लंबे समय तक सौराष्ट्र की तरफ से खेलता रहा लेकिन पिछले सत्र में वह पुदुच्चेरी की टीम से जुड़ गये थे. जैक्सन ने ट्वीट किया, ‘‘आज शाम मेरी आंटी का निधन हो गया.

IPL 2021: केकेआर के बल्लेबाज के परिवार के सदस्य की कोविड-19 से हुयी मौत

IPL 2021: खिलाड़ियों के परिवार के साथ कोविड हादसे बढ़ रहे हैं.

नई दिल्ली:

घरेलू क्रिकेट के शीर्ष खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग (IP 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की तरफ से खेल रहे शेल्डन जैक्सन के परिवार की सदस्य (आंटी) का कोविड-19 के कारण सोमवार को निधन हो गया. शेल्डन जैक्सन अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में केकेआर से जुड़े हैं. 

दिल्ली में आईपीएल मैचों का आयोजन रोका जाए, हाईकोर्ट में दायर हुयी याचिका

यह 34 वर्षीय बल्लेबाज लंबे समय तक सौराष्ट्र की तरफ से खेलता रहा लेकिन पिछले सत्र में वह पुदुच्चेरी की टीम से जुड़ गये थे. जैक्सन ने ट्वीट किया, ‘‘आज शाम मेरी आंटी का निधन हो गया जब मुझे इस सत्र में केकेआर के लिये चुना गया तो वह सबसे अधिक खुश थी और इसलिए मैं टीम के साथ बना रहूंगा. 

इंडिया का पूर्व पेसर और सीएसके बॉलिंग कोच निकला कोविड-19 पॉजिटिव, दिल्ली के मैचों पर सवाल


इस बल्लेबाज ने लिखा, 'मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में हमारी मदद की और उन्हें बचाने की कोशिश की. ईश्वर सबका साथ दे. आंटी की आत्मा को शांति मिले.' जैक्सन ने कुछ दिन पहले अपनी बीमारी आंटी के लिये भावनगर में आईसीयू में व्यवस्था करने के लिये मदद मांगी थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले आईपीएल नीलामी में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​