IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के मैच को किया गया री-शेड्यूल

IPL 2021: सीएसके खेमें से अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर कोविड-19 संक्रमित होने के बाद टीम अपना अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के साथ नहीं खेलेंगे. आईपीएल ऑफिशयल ने एहतियात बरतने को लेकर यह फैसला किया है. यानि यह मैच भी एहतियातन री-शेड्यूल किया गया है.

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के मैच को किया गया री-शेड्यूल

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के मैच को किया गया री-शेड्यूल

IPL 2021: कोरोना वायरस  (COVID-19) का कहर आईपीएल (IPL 2021) में भी बढ़ता जा रहा है. केकेआर के 2 खिलाड़ियों को कोरोना वायरस होने की पुष्टि होने के बाद बीसीसीआई (BCCI) के सामने आईपीएल को पूरा कराने की चुनौती सामने आई गई है. अब NDTV को मिली जानकारियां के अनुसार सीएसके खेमें (Chennai Super Kings) से अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर कोविड-19 संक्रमित होने के बाद टीम अपना अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के साथ नहीं खेलेंगी. आईपीएल ऑफिशयल ने एहतियात बरतने को लेकर यह फैसला किया है. यानि यह मैच भी एहतियातन री-शेड्यूल किया गया है. सीएसके और राजस्थान के बीच मैच बुधवार को खेला जाने वाला था.

IPL 2021: केकेआर के बल्लेबाज के परिवार के सदस्य की कोविड-19 से हुयी मौत

वहीं, दूसरी ओर बीसीसीआई 7 मई से आईपीएल के बचे सारे मैच मुंबई में कराने के बारे में सोच रहा है, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के शिविर में दो खिलाड़ियों के कोविड -19 (COVID-19) संक्रमित पाए जाने के बाद आईपीएल के शेष मैचों को एक स्थान पर ले जाने को लेकर चर्चा कर रहा है, इसका मतलब यह है कि आईपीएल के बैंगलोर और कोलकाता में होने वाले आईपीएल मैचों को वहां से हटा लिया जाएगा.

टीम इंडिया का पूर्व पेसर और सीएसके बॉलिंग कोच निकला कोविड-19 पॉजिटिव, दिल्ली के मैचों पर सवाल


कोरोना वायरस के आईपीएल में सेंध मारने से खबर ये भी है कि आईपीएल में डबल हेडर के अधिक मुकाबले कराए जा सकते हैं और साथ ही टूर्नामेंट के फाइनल को आगे बढ़ाया जा सकता है. आईपीएल का पहला चरण चेन्नई और मुंबई में खेला गया था और उसके बाद के दूसरे चरण में आईपीएल के मुकाबले दिल्ली, अहमदाबाद, बैंगलोर और कोलकाता में निर्धारित किए गए थे और उसके बाद अहमदाबाद में फाइनल होना था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com