IPL 2021: आईपीएल खत्म होने के बाद खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को सुरक्षित घर वापसी कराएगा BCCI

IPL 2021: देश भर में दूसरी COVID-19 लहर के साथ, कुछ विदेशी खिलाड़ियों को इस बात की चिंता सता रही है कि वो वापस अपने-अपने देशों में कैसे लौटेंगे. अब आईपीएल सीओओ हेमांग अमीन (IPL CEO  Hemang Amin) ने सभी विदेशी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को आश्वासन दिया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) लीग के अंत में उनकी वापसी सुनिश्चित करेगा, बीसीसीआई जब तक सभी खिललाड़ियों को अपने-अपने घर सुरक्षित नहीं पहुंचाएगा, तब तक उनके लिए यह टूर्नामेंट खत्म नहीं होगा

IPL 2021: आईपीएल खत्म होने के बाद खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को सुरक्षित घर वापसी कराएगा BCCI

IPL 2021: जब तक कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित अपने घर न पहंच जाए' टूर्नामेंट BCCI के लिए खत्म नहीं होगा

IPL 2021: देश भर में दूसरी COVID-19 लहर के साथ, कुछ विदेशी खिलाड़ियों को इस बात की चिंता सता रही है कि वो वापस अपने-अपने देशों में कैसे लौटेंगे. अब आईपीएल सीओओ हेमांग अमीन (IPL COO Hemang Amin) ने सभी विदेशी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को आश्वासन दिया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) लीग के अंत में उनकी वापसी सुनिश्चित करेगा, बीसीसीआई जब तक सभी खिललाड़ियों को अपने-अपने घर सुरक्षित नहीं पहुंचाएगा, तब तक उनके लिए यह टूर्नामेंट खत्म नहीं होगा. बता दें कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर काफी घातक हो रही है. भारत में प्रतिदिन तीन लाख से अधिक नये मामले दर्ज हो रहे हैं और 2,000 से अधिक मौतें हो रही हैं. इसी को लेकर कुछ विदेशी खिलाड़ियों ने आईपीएल को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया. बता दें कि आईपीएल (IPL) के लीग मैच 23 मई को समाप्त होंगे जबकि फाइनल 30 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा.

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री का बड़ा ऐलान, IPL में खेल रहे AUS खिलाड़ियों को खुद करना होगा लौटने का इंतजाम

बीसीसीआई (BCCI) के हेमांग ने खिलाड़ियों को एक पत्र लिखा है, न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार पत्र में आईपीएल सीओओ हेमांग अमीन ने विदेशी खिलाड़ियों को चिंता करने के लिए नहीं कहा है. पत्र में उन्होंने कहा कि, बीसीसीआई आप सभी को आपके घर सुरक्षित पहुंचाएगा. ANI द्वारा एक्सेस किए गए खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को लिखे एक पत्र में, हेमांग ने क्रिकेटरों की आशंकाओं और चिंताओं को संबोधित किया, उन्होंने लिखा है कि टूर्नामेंट बीसीसीआई के लिए खत्म नहीं होगा, जब तक कि हर खिलाड़ी सुरक्षित अपने घर नहीं पहुंच जाता.

IPL 2021: क्रिस जॉर्डन ने मारे दो छक्के तो आग बबूला हो गया गेंदबाज, out करने के बाद दिखाई दादागिरी..देखें Video


"हम समझते हैं कि आप में से कई इस बात को लेकर आशंकित हैं कि टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद आप घर वापस कैसे आएंगे, जो स्वाभाविक और समझ में आता है,  हम आपको इस बात से अवगत कराना चाहते हैं कि आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. बीसीसीआई यह सुनिश्चित करने के लिए सबकुछ करेगा. आप अपने संबंधित गंतव्य स्थान पर सुरक्षित पहुंच जाए. बीसीसीआई स्थिति पर बहुत बारीकी से नजर रखे हुए है और सरकारी अधिकारियों के साथ काम कर रहा है ताकि टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद आपको घर पहुंचाने की व्यवस्था की जा सके. आपका घर, सुरक्षित और स्वस्थ रहे, "उन्होंने लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com